गजरा किसी पार्टी या विशेष समारोह में भारतीय एथनिक लुक के साथ बहुत स्टाइलिश और उत्तम दर्जे का दिखता है। ताजे फूलों से बना गजरा आपके केश में सुंदरता जोड़ता है। बालों या लंबी चोटी के साथ भी बनाया जा सकता है। आप इसे सिंपल तरीके से कैरी कर यहां स्टाइलिश या खास डिजाइन में आ सकते हैं इस हेयर स्टाइल को आप आसानी से कैरी कर सकती हैं। इसके लिए आपको एक लोबान बनाना होगा। आप चाहें तो बालों के बीच में प्लीट लें और बन बना लें। अब इस अंबूदा पर सिंग गजरा लपेट कर पिन लगा दें। एलिगेंट लुक के लिए यह परफेक्ट स्टाइल होगा।

इस हेयरस्टाइल को आप किसी खास फंक्शन या अपनी शादी के लिए स्टाइल कर सकती हैं। इसके लिए आप बालों में कंघी करें और पीछे की तरफ लो बन बना लें। अब बालों को गजरे से पूरी तरह ढक लें। इसके लिए आप मल्टीपल UPIN का इस्तेमाल करें। अगर आप त्योहारों के लिए सजना-संवरना चाहते हैं, तो आपको गजरा के इस स्टाइल को ट्राई करना चाहिए। इसके लिए आप सबसे पहले एक बन बनाएं और एक गैप बनाएं और उसे पिन करें। जिससे बन अंदर से गीला लग रहा था। यह आपके लुक को खास बना देगा।

इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए आपको सबसे पहले बालों में कंघी करनी होगी और बन बनाना होगा। अपने बन को बीच के हिस्से में बनाने की कोशिश करें। ऐसा करने से बन के नीचे गजरा बनाना आसान होगा और यह खूबसूरत भी लगेगा. अब बन को पूरी तरह से न ढकें और गजरा को बन के किनारे या नीचे की तरफ पिन करते रहें। यह गजरा दिखने में बहुत ही स्टाइलिश लगता है।

Related News