फैशन और ड्रेसिंग स्टाइल से जुड़ी हर छोटो बड़ी खबरों को जानने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें।

बस कल से नवरात्रि शुरू होने वाला हैं। ऐसे में आपने भी नवरात्रि के दौरान गरबा और डांडिया की तैयारियां अभी से शुरू कर दी होंगी। लेकिन नवरात्रि का सेलिब्रेशन में स्टाइलिश दिखने के लिए ट्रेंडी कपड़े पहनना भी जरुरी हैं। नवरात्रि के खास मौके पर बाजार में इन दिनों गुजराती लुक के जैकेट्स की भरमार है। खास बात यह है कि इन जैकेट्स को आप किसी भी तरह की कुर्ती पर आसानी से कैरी कर सकती हैं।

नवरात्रि के मौके पर ज्यादातर ब्राइट कलर्स ही छाए हुए हैं। इनमें वॉटर मेलन, येलो, ग्रीन, डार्क पिंक और ब्लू बेहद खास रंग हैं। लड़कियों की पसंद के अनुसार ही इस नवरात्रि अलग रंग और अलग स्टाइल की जैकेट्स मौजूद हैं।

कुर्ती का लुक और भी स्टाइलिश लग सके इसके लिए कई तरह की गुजरती जैकेट्स को अलग-अलग पैटर्न की कुर्ती के साथ अटैच किया जा रहा है। चंदेरी या सूती कपड़े की कुर्ती पर इस तरह के जैकेट्स का कलेक्शन छाया हुआ है।

इन दिनों टाई एंड डाइ फैशन ट्रेंड में है। नवरात्र के समय कोटी जैकेट्स की डिमांड भी बढ़ जाती है। इन पर कच्छ वर्क की डिजाइन का लुक दिया जा रहा है। साथ ही इन पर गरबा और डांडिया की डिजाइन करी जा रही है। इन जैकेट्स में ज्यादातर मल्टी कलर की भरमार है।

Related News