हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को पिता दिवस यानी फादर्स डे मनाया जाता है। मदर्स डे की तर्ज पर फादर्स डे भी सेलिब्रेट किया जाता है। दुनियाभर में फादर्स डे मनाने की तारीख में थोड़ा अंतर रहता है, मगर सबका मकसद एक है पिता द्वारा किये त्याग और संघर्ष का सम्मान करना।

वैसे इस साल के फादर्स डे पर सुशांत सिंह राजपूत और उनके पिता के आपस के प्यार का ज़िक्र करेंगे, आपको बता दे सुशांत का अचानक से आत्महत्या कर लेना किसी सदमे से काम नहीं है पूरा देश अभी इसी बात को लेकर सवाल जवाब कर रह है आखिर ऐसा सुशांत ने क्यों किया, अब तक इस बात को लेकर असली वजह सामने नहीं आई है, पुलिस अभी भी कोशिश में लगी है।

सुशांत सिंह राजपूत का अचानक से आत्महत्या करने से पिता को गहरा सदमा लगा हैं। गम के माहौल के बीच कोई कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। वैसे आपको बता दे ऐसा कदम उठाने से कुछ देर पहले सुशांत ने अपने पिता से बात की थी और आखिरी बार कहा था पापा कोरोना से अपना ध्यान रखना।चारों बहन में सबसे छोटा भाई सुशांत घर में बहुत ही लाडले रहे है , पिता के साथ उनका बहुत ही प्यार भरा संबंध रहा है ,लेकिन अब उनके पिता बहुत ही अकेले हो गए है।

Related News