इंटरनेट डेस्क. हर महिला चाहती है कि उसकी स्किन से उसकी उम्र का अंदाजा नहीं लगे इसके लिए महिलाएं खुद पर पूरा ध्यान देती है और अपनी त्वचा का भी पूरा ध्यान रखती है ताकि बढ़ती उम्र के साथ उनकी त्वचा पर इसी तरह की समस्या ना हो और वह लंबे समय तक जवां दिख सके। लेकिन जवां दिखने के लिए स्किन केयर के साथ-साथ आपको अपने स्टाइल का भी पूरा ध्यान रखना होता है। क्या आप जानते हैं आपके द्वारा की गई कुछ फैशन मिस्टेक्स आपको अपनी उम्र से बड़ा और उम्र दराज दिखाती है। आइए इस लेख के माध्यम से हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे टिप्स जिनका ध्यान आपको फैशन को स्टाइल करते समय रखना चाहिए जिससे आप एकदम जवां और यंग दिखाई देगी।

* कम उम्र की नजर आने के लिए आपको हमेशा यूथ फ्रेंडली ड्रेस कैरी करनी होगी। आप जब भी अपने लिए कोई ड्रेस खरीदे तो वह ड्रेस छोटे पेरेंट्स वाली होनी चाहिए यदि आप बड़े प्रिंसेस वाली ड्रेस पहनती है तो सारा फोकस आपकी ड्रेस पर ही होता है। और लॉन्ग ड्रेसेस की जगह शॉर्ट ड्रेसेस कैरी करना सीख ले। इसके लिए आप अपने वॉर्डरोब में फॉर्म फिटिंग पेंसिल स्कर्ट को भी शामिल कर सकती है।

* सामान्य रूप से देखा जाता है कि महिलाएं खुद को ट्रेंडी और स्टाइलिश दिखाने के लिए स्टाइलिश कपड़े ट्राई करती है। स्टाइलिश लुक पाने के चक्कर में कभी कबार महिलाएं ओवरसाइज की टीशर्ट, शर्ट और अन्य ड्रेसेस आदि कैरी करने से नहीं चूकती है। ऐसे में इस तरह की शर्ट और अन्य ड्रेसेस को फिटेड जींस के साथ ही कैरी करें। तथा इनको टक भी करें। आप अपने लुक को क्लासी बनाने के लिए हिल्स या फिर स्नीकर्स कैरी कर सकती है।

* सभी महिलाएं आमतौर पर क्लासिक मैनर में ही खुद को तैयार करते हैं। और हमेशा बेसिक कलर कॉन्बिनेशन को ही ट्राई करती है लेकिन आप थोड़ा सा कुछ नया ट्राई करें और इसके लिए आप कंट्रास्ट लुक ट्राई करें। इसके लिए आप क्लासिक कट पैंट के साथ मैस्कुलिन कट शर्ट या फिर ब्लेजर को कैरी करें। या फिर आप डार्क कलर जींस के साथ शॉर्ट लाइट कलर के क्रॉप टॉप ट्राई कर सकती है।

* अधिकतर महिलाओं को ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी करना बहुत अच्छा लगता है लेकिन अगर आप भी ऐसा ही कर रही है तो जरा रुक जाए और आज ही अपने वार्डरोब में बोल्ड और वाइब्रेंट कलर्स को जरूर शामिल करें और यदि आप ब्लैक कलर में कोई ड्रेस कैरी करती है तो फिर आप ब्लैक कलर में लेस वाली ड्रेस पहने। और इसमें अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप हाई हील्स के साथ डार्क मेकअप कर सकती हैं।

Related News