संजय कपूर का नाम कौन नहीं जानता उनका नाम सभी अच्छी तरह जानते हैं संजय कपूर की लाडली शनाया कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें शनाया कपूर साड़ी लुक में कहर बरपा रही है। शनाया कपूर ने इस साड़ी लुक से अपने सभी फैंस का दिल जीत लिया है। आप भी साड़ी लुक में खूबसूरत देखना चाहती है तो आप शनाया कपूर के इस साड़ी लुक से टिप्स ले सकती हैं। आइए जानते है शनाया कपूर के इस साड़ी लुक के बारे में विस्तार से -


* अपने इस लुक में शनाया कपूर ने पिच कलर की साड़ी कैरी की हुई है तथा शनाया कपूर अपनी इस शिमरी साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही है। शनाया कपूर की इस लुक में तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।


* शनाया कपूर ने अपनी इस साड़ी के साथ सेम कलर का स्लीवलैस ब्रांडेड ब्लाउज कैरी किया है उन्होंने यह लुक दिवाली पार्टी के लिए कैरी किया था और उनका यह लुक वाकई लोगों के होश उड़ा सकता है।


* संजय कपूर की इस साड़ी पर बहुत ही खूबसूरत बॉर्डर बना हुआ है इस साड़ी के साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सनाया ने इयररिंग्स और रिंग पहनी है और इनके अलावा सनाया ने किसी भी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की है। शनाया कपूर की यह सादगी उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।


* शनाया कपूर ने अपने इस लुक के लिए अपने बालों को खुला रखा है और अपने बालों को वेवी हेयर स्टाइल दिया है। ग्लॉसी लिप्स में शनाया कपूर कहर ढा रही है। आप भी शनाया कपूर के इस लोक से टिप्स लेकर खूबसूरत लग सकती है।

Related News