इंटरनेट डेस्क. बॉलीवुड जगत में अनन्या पांडे का नाम कौन नहीं जानता। अनन्या पांडे ने बॉलीवुड जगत में अपनी पहचान बनाई है अनन्य पांडे एक के बाद एक फिल्म करती दिखाई दे रही है। अनन्या पांडे को अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन स्टाइल के लिए भी जाना जाता है। अनन्य पांडे बहुत जल्द लाइगर में नजर आने वाली है इस फिल्म के लिए अर्थ अर्थ इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अनन्य पांडे ने कई स्टाइल केरी किए हैं। आइए इस लेख के माध्यम से हम आपको बताते हैं अनन्या पांडे के कुछ आउटफिट्स के बारे में जो हर स्टाइल में चार चांद लगाने का काम करेंगे। आइए जानते है विस्तार से -

* अनन्या पांडे ने लाइगर फिल्म के प्रमोशन के दौरान येलो कलर के स्कर्ट और टॉप को कैरी किया था। अनन्य पांडे की यह मिनी स्कर्ट और टॉप काफी तगड़ी कीमत के हैं। यदि आप भी अनन्य पांडे की तरह इस टॉप और स्कर्ट को कैरी करना चाहती है तो इसके लिए आपको 50,000 रूपये की कीमत चुकानी पड़ेगी।

* अनन्या पांडे देसी लुक में भी आए दिन नजर आती रहती है। यदि आप भी किसी शादी समारोह के लिए अनन्य पांडे के आउटफिट्स से पूछ लेना चाहती है तो आप इस लाइक शेर के लहंगे को पहन सकती है यह लहंगा आपको ऑनलाइन आसानी से मिल जाएगा इस लहंगे को खरीदने के लिए आपको anitadongre की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा इस साइट पर इस लहंगे की कीमत 1,25,000 रूपये है।

* यदि आप भी किसी खास मौके पर स्टाइलिश लुक पाने के लिए अनन्या पांडे की आउटफिट्स टिप्स लेना चाहती है तो आप खेलने पांडे की इस ब्लू ड्रेस को कैरी कर सकती है। लॉन्ग में दिखने वाली यह ड्रेस बॉडीकॉन लुक वाली है। इस ड्रेस के फ्रंट में एक छोटा सा कट भी है। अनन्या पांडे की इस ड्रेस को खरीदने के लिए आपको 95,567 रूपये की तगड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

* हाल ही में अनन्य पांडे प्रमोशन के दौरान एक पिंक शेड के लहंगे में देखी गई थी। इस लहंगे में अनन्या पांडे का लुक बहुत ही खूबसूरत लग रहा था इस लहंगे को हर महिला खरीदना चाहती है इस लेंगे को आप ऑनलाइन के माध्यम से खरीद सकती है यह लहंगा देवनागरी के शानदार कलेक्शन से लिया गया है आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर यह लहंगा खरीद सकती है इस लैंग्वेज खरीदने के लिए आपको 85,000 रूपये की कीमत चुकानी पड़ेगी।

Related News