बिग बॉस के सोलवे सीजन की शुरुआत हो चुकी है इस शो में भाग लेने वाली ग्लैम गर्ल सौंदर्य शर्मा ने भी कंटेस्टेंट के तौर पर इसमें हिस्सा लिया है सौंदर्या शर्मा एक मॉडल और एक्ट्रेस है स्टाइल के मामले में भी सौंदर्या ट्रेंड सेटर रही हैं। सौंदर्या अपनी रियल लाइफ में भी बहुत ही बोल्ड और स्टाइलिश है आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं सौंदर्या के लुक्स के बारे में -

* सौंदर्या शर्मा अपने इस लुक में वन पीस ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है इस तरह का लुक आप किसी भी नाइट पार्टी के लिए कैरी कर सकती है अपनी इस ड्रेस के साथ सौंदर्या ने रेड कलर के हाई हील्स कैरी किए हैं और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और रेड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरी तरह कंप्लीट किया।

* अपने इस लुक में सौंदर्या में ब्लैक कलर का बिकिनी टॉप कैरी किया हुआ है। सौंदर्या ने इसके साथ ब्लू डेनिम शॉर्ट्स कैरी किया हुआ है। और अपनी कमर पर सौंदर्या ने एक शर्ट को बांधा हुआ है अपने इस लुक में सौंदर्या ने अपने बालों को वेवी हेयर स्टाइल दिया हुआ है। सौंदर्या शर्मा का यह लुक भी किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है उनके इस लोक से टिप्स लेकर आप भी स्टाइलिश लुक पा सकती है।

* अपने इस लुक में सौंदर्या शर्मा ने सिल्वर कलर के ब्रालेस पेंट सूट कैरी किया हुआ है। इसके साथ सौंदर्या शर्मा ने हाई हील्स कैरी किए हुए हैं और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है अपने इस लुक में सौंदर्या बहुत ही ग्लैमरस लग रही है।

* अपने इस लुक में सौंदर्या शर्मा ने ब्लू कलर का बिकिनी टॉप कैरी किया हुआ है और उन्होंने इस टॉप के साथ ब्लू कलर की जींस कैरी की है ब्लू कलर के टॉप के साथ सौंदर्या ने एक शर्ट पैर किया हुआ है जो उनके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहा है अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सौंदर्य शर्मा ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है।

Related News