बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को फैंस कई शानदार फिल्मों में देख चुके हैं. लाखों दिलों पर राज करने वाली अनुष्का अपने स्टाइलिश आउटफिट से दिलों में राज करती हैं। 25 मई 2022 को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी स्टाइलिश अंदाज में एंट्री की. करण जौहर की पार्टी का अनुष्का का गाउन इस वक्त चर्चा में बना हुई है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं इस गाउन कि कीमत -

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा बेहतरीन फैशनिस्टा में से एक हैं. करण जौहर ने अपने 50वें बर्थडे के मौके पर एक्ट्रेस के आउटफिट पर हर किसी की निगाह ठहर गई. अनुष्का शर्मा ने अपने ऑल-ब्लैक लुक से सभी के होश उड़ाए। अनुष्का की ड्रेस डिजाइनर लेबल 'एलिसबेटा फ्रैंची' के स्प्रिंग समर कलेक्शन 2022 की है। इस आउटफिट में कमर लाइन के चारों तरफ एक पतली सुनहरी चेन भी नजर आई है,अपने लुक को कुछ ब्लिंगी ब्रॉन्ज़ ब्रेसलेट और एक चेन के साथ स्टाइल किया था।

आपको बता दें कि डिजाइनर की आधिकारिक वेबसाइट पर ड्रेस मौजूद है और इसकी कीमत 67,000 रुपए आंकी गई है. यानी कि साफ है आम इंसान के पूरी तरह से बजट के बाहर है एक्ट्रेस की ये खास ड्रेस.वर्क फ्रंट की बात करें तो, अनुष्का शर्मा फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' से कमबैक करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अनुष्का शर्मा के काले आउटफिट में सामने की तरफ एक सर्कल कट-आउट और घुटने की लंबाई का स्लिट देखने को मिला. एक्ट्रेस की ड्रेस बोल्डनेस का भी तड़का लगा रही है. इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस से परफेक्ट मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है. लेकिन अगर आप भी इस ड्रेस को ट्राई करने के मूड में हैं, तो पहले इसकी तगड़ी कीमत जान लीजिए।

Related News