आज के समय के हर महीना खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाना चाहती है जिसके लिए वह कई तरह के आउटफिट्स कैरी करते हैं। स्टाइलिश लुक पाने के लिए कई महिलाएं बॉलीवुड एक्ट्रेस के फैशन सेंस को भी फॉलो करती है आपने बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के बारे में तो जरूर सुना होगा और इनके बारे में हम सभी अच्छी तरह जानते भी हैं। वेस्टर्न हो या फिर ट्रेडिशनल जाह्नवी कपूर हर तरह के आउटफिट में बहुत ही खूबसूरत लगती है यदि आप भी एथनिक लुक में खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाना चाहते हैं तो आप इसके लिए जाह्नवी कपूर के आउटफिट्स से टिप्स ले सकती है। आइए जानते है जाह्नवी कपूर के लुक्स के बारे में -


* बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी इस तस्वीर में ब्लश पिंक कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है। इस लोक में जाह्नवी कपूर ने क्रस्टेड बैकलेस ब्लाउज के साथ स्ट्रैपी स्लीव्स कैरी किया है। जाह्नवी कपूर का यह ग्लैमरस लुक उनके सभी फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।


* बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी इस तस्वीर में लाइन कलर की साड़ी कैरी की हुई है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने एम्बेलिश्ड आइस ब्लू स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया हुआ है। एक्ट्रेस के इस ब्लाउज पर प्लंजिंग नेकलाइन और स्ट्रैपी स्लीव्स है। जाह्नवी कपूर ने अपने इस लुक को इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया है।


* बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपनी इस तस्वीर में एक बहुत ही खूबसूरत ग्रीन कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है और इसके साथ उन्होंने स्ट्रैपी बैकलेस ब्लाउज कैरी किया है। अपने इस लुक को जाह्नवी कपूर ने म्यूट मैट मेकअप के साथ कंप्लीट किया है।


* अपने इस लुक में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने शिमरी साड़ी चोरी की हुई है। और इस साड़ी के साथ उन्होंने स्ट्रैपी बैकलेस ब्लाउज कैरी किया हुआ है। अपनी इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर बहुत ही गॉर्जियस लग रही है।

Related News