सर्दी के मौसम की शुरुआत हो चुकी है और अगर आप भी एक वर्किंग वुमन है तो आप भी चाहते हैं कि आप अपने ऑफिस में फैशनेबल और कंफर्टेबल लुक कैरी करें। क्योंकि आज के समय में हर महिला चाहती है कि वह हर जगह पर खूबसूरत और स्टाइलिश दिखे। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे कुछ ऐसे फैशन टिप्स जिन्हें फॉलो करके आप अपने ऑफिस में भी फैशनेबल और स्टाइलिश लुक पा सकती है। आइए जानते है इन फैशन टिप्स के बारे में विस्तार से -


* ओवरसाइज्ड कोट :

यदि आप भी एक वर्किंग वुमन है और अपने ऑफिस के दौरान आप भी स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आप सर्दियों में ओवरसाइज्ड कोट कैरी कर सकते हैं आप इस तरह के कोट को किसी भी ड्रेस के साथ कैरी कर सकती है इस तरह का कोट आपको एक स्टाइलिश लुक देने का काम करेगा।


* ब्लेजर करें कैरी :

सर्दियों के मौसम में आप ऑफिस के दौरान स्टाइलिश लुक पाने के लिए जींस और विंटर ड्रेस के साथ भी ब्लेजर कैरी कर सकती है। यदि आप भी सूट के साथ स्वेटर कैरी नहीं करना चाहती है तो आप सर्दी से बचने और स्टाइलिश लुक पाने के लिए ब्लेजर कैरी कर सकती हैं।


* लॉन्ग कोट :

ऑफिस के दौरान स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप लॉन्ग कोट कैरी कर सकती है। यह कोट आपको गर्म रखने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देता है स्पोर्ट के साथ आप बेल्ट भी कैरी कर सकती हैं। स्पोर्ट के साथ आप अपने बालों को खुला रख सकती हैं और इस तरह का कोट आपको काफी कंफर्टेबल महसूस होगा।


* वूलन काफ्तान :

यदि आप भी अपने ऑफिस लुक के दौरान कुछ नया ट्राई करना चाहती है तो आप इसके लिए सर्दियों के मौसम में वूलन काफ्तान कैरी सकती है। यह आपको गरम रखने में कारगर होता है और यह ड्रेस पहनने में भी काफी आरामदायक होती है।

Related News