सोनाक्षी सिन्हा फैंस के दिलों में राज करती हैं. सोनाक्षी सिन्हा का फैशन स्टाइल हमेशा सबसे हटकर होता है. सोनाक्षी एक नायाब एक्ट्रेस होने के साथ ही बेहतरीन फैशनसेंस के लिए भी फेमस हैं. एक्ट्रेस के आउटफिट्स की अक्सर चर्चा होती है। आज इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ड्रेस के बारे में जिन्हें हर कोई ट्राई कर सकता है। आज हम आपको सोनाक्षी के बेस्ट फैशन स्टाइल से रूबरू करवाएंगे।

* किसी फंक्शन में साड़ी पहनने का मन है और वो भी स्टाइल के साथ तो फिर सोनाक्षी की ये ग्रीन शेड की साड़ी से टिप्स लें. इस साड़ी पर सितारे का महीन वर्क है. इस तरह की साड़ी के साथ आप ट्यूब ब्लाउज या फिर ऑफसोल्डर ब्लाउज कैरी करें।

* किसी शादी या फंक्शन के लिए कुछ लांग में ट्राई करने का मन है तो फिर हम आपको एक्ट्रेस के बेस्ट मैक्सी ड्रेस के बारे में बताएंगे. फिरोजी शेड की इस ड्रेस पर कौड़ी का वर्क है. वी गले में इस ड्रेस में खास लुक दिया गया है. इसके साथ आप हैवी ज्वैलरी भी कैरी करें।

* किसी पार्टी में जा रही हैं और सिंपल लुक में स्टाइल चाहती हैं, तो फिर सोनाक्षी की ये ब्लैक ड्रेस एक दम परफेक्ट है. एक साइड से बिना सोल्डर वाली इस ड्रेस पर सितारों का काम है. नीज तक की ये ड्रेस बॉडीकॉन है, तो आपको खास लुक देगी।

* कूल दिखने के लिए आप कुछ खास ट्राई करना चाहती हैं, तो फिर सोनाक्षी के डेनिम थ्री पीस से टिप्स लें. डेनिम के थ्री पीस में आप जींस क्रॉप और मैचिंग की जैकेट में कमाल की लगेंगी. इसको ऑफिस से लेकर दोस्तों संग हैंगआउट करते पर भी कैरी कर सकती हैं ।

* वेस्टर्न में क्लासी लुक पाने के लिए आप सोनाक्षी की इस ड्रेस को जरूर कैरी करें. थाई स्लिट ये ड्रेस आपको स्टाइलिश लुक देगी. ये ड्रेस प्लेन है और स्लीव्स को खास लुक दिया गया है. इस तरह की ड्रेस पार्टीज में शोभा देती हैं।

Related News