इंटरनेट डेस्क. गणेश चतुर्थी के लिए अब कुछ ही दिन शेष है। गणेश चतुर्थी को हमारे हिंदू धर्म में बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाता है इस दिन हर कोई चाहता है कि वह ट्रेडिशनल ड्रेस पहनकर खूबसूरत दिखें। इस लिस्ट में महिलाएं पुरुषों से आगे रहती है। यदि आप भी इस गणेश चतुर्थी के मौके पर कुछ खास लुक की तलाश में हैं तो आप खास लुक पाने के लिए एक्ट्रेस तारा सुतारिया के लुक से टिप्स ले सकती है। आइए जानते है इनके लुक के बारे में -

तारा सुतारिया अपने इस रेड कलर के लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही है इस लुक में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है इस लुक में कारण है चेरी रेड कलर का लहंगा पहना हुआ है और उसके साथ सिंदरी ब्लाउज और मैचिंग का दुपट्टा भी तेरी किया हुआ है।

तारा सुतारिया ने इस लहंगे में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला रखा है और अपने कानों में झुमके पहने हुए हैं और इसी के साथ एक हाथ में कड़े और एक में रिंग कैरी की है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए तारा ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है।

यदि आप भी इस गणेश चतुर्थी के मौके पर ट्रेडिशनल ड्रेस में खास लुक पाना चाहती है तो आप तारा सुतारिया के इस लुक को कैरी कर सकती है। तारा सुतारिया के इस चेरी रेड कलर के लहंगे को कैरी करके आप बहुत ही खूबसूरत लगेगी। इसमें आप अपने बालों को बन में भी बन सकती है और अपने ज्यादा खास बनाने के लिए अपने बालों में गजरा लगा सकते हैं जो आपके में चार चांद लगाने का काम करेगा। आप अपने माथे पर एक छोटी बिंदी भी लगा सकती हैं।

Related News