इंटरनेट डेस्क. जॉर्जिया एंड्रियानी आए दिन चर्चाओं में बनी रहती है। जॉर्जिया सलमान खान के भाई अरबाज खान की गर्लफ्रेंड है। अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोस के जरिए लाइमलाइट बटोरती रहती है। हाल ही में जॉर्जिया ने सोशल मीडिया पर अपने देसी लुक वाली फोटोस शेयर की है इन फोटोस को देखकर फैंस भी उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं और तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं।

* अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने बहुत ही सुंदर ट्रेडिशनल लुक कैरी किया है जिसमें अपनी कुछ फोटोस उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस लोक में जोड़ दिया ने वाइट सूट में अपनी तस्वीरें शेयर की है।

* जॉर्जिया ने कढ़ाई वाला सूट पहनकर अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अपने देसी लुक में अरबाज खान की गर्लफ्रेंड बहुत ही हॉट लग रही है। इस ड्रेस में उन्होंने मैचिंग के इयररिंग्स भी कैरी किए हुए हैं जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहे हैं।

* जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने देसी लुक के लिए जिस आउटफिट को चुना है उसमें डीप कट नेक लाइन बनी हुई थी। जिसके साथ स्पेगेटी स्लीव्स दी गई थी। अपने इस लुक में जोड़ दिया ने अपनी आउटफिट को ज्यादा तड़क-भड़क वाले लुक में नहीं रखा था।

* इससे पहले भी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने ब्लश पिंक कलर का थ्री पीस सेपरेट सेट कैरी किया था। जिसमें रेशम के धागों का इस्तेमाल करते हुए बहुत ही सुंदर चिकनकारी वर्क किया गया था। और इस अ टायर को पूरी तरह से शिफॉन के फैब्रिक में तैयार किया गया था।

Related News