पिछले साल यूट्यूबर गौरव वासन ने बाबा का एक वीडियो बनाकर शेयर किया था, जिसमें कांता प्रसाद ने रोते हुए बताया था कि उनके दो बेटे और एक बेटी है, लेकिन कोई मदद नहीं करता है। वही बाबा के ढाबा वाले बजुर्ग कांता प्रसाद ने आज अपनी जान देने की कोशिश की है। उनका अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

खबरों के मुताबिक कांता प्रसाद ने शनिवार देर रात आत्महत्या की कोशिश की। उन्होंने नींद की गोलियां खाईं, जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई। रिपोर्ट के मुताबिक, कांता प्रसाद को तुरंत दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस इस मामले की आत्महत्या की कोशिश के नजरिए से जांच कर रही है।


कांता प्रसाद सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो के जरिए देशभर में चर्चा में आए थे। उनकी मदद के लिए कई लोगों ने मदद का हाथ बढ़ाया था, जिसके बाद उनकी आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हो गई थी। कांता प्रसाद ने नया रेस्टोरेंट खोल लिया था, लेकिन वो करीब 4 महीने पहले बंद हो गया। इस कारण, वो फिर से अपने ढाबे पर खाना बेचने लगे। बाबा के फिर से पुरानी जगह लौटने पर यूट्यूबर गौरव वासन ने कहा, "कर्म से ऊपर इस दुनिया में कुछ नहीं।"


Related News