इंटरनेट डेस्क. आज के समय में स्टाइलिश लुक पाने के लिए महिलाएं अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर बहुत ज्यादा सतर्क रहती हैं खास तौर पर प्लस साइज की महिलाएं। क्योंकि प्लस साइज की महिलाओं को अच्छे से पता होता है की हर ड्रेस उन पर अच्छी नहीं लगने वाली इसलिए महिलाएं अपने लिए ड्रेस में चयन करते समय के कलर डिजाइन रंग सभी को लेकर बहुत ज्यादा ध्यान देती है। आज के समय में ज्यादातर महिलाएं सूट पहनना पसंद करती है क्योंकि सूट में स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ आरामदायक भी होते है। लेकिन अगर आपको भी साड़ी पहनने का शौक है और आपके साइज प्लस साइज है तो आप उसके साथ स्टाइलिश लुक पाने के लिए डिजाइनर ब्लाउज ट्राई कर सकते हैं क्योंकि साड़ी पहनते समय ब्लाउज ही आपके लुक को निखारने और बिगाड़ने का काम करता है। इसलिए प्लस साइज की महिलाएं साड़ी पहनते समय अपने ब्लाउज पर खास ध्यान दें इसलिए आपको बताते हैं ब्लाउज के कुछ ऐसे खास दी जाए प्लस साइज की महिलाओं को स्टाइलिश लुक देने में मदद करेंगे। आइए जानते है विस्तार से -

* डिजाइनर नेक ब्लाउज को करे कैरी :

प्लस साइज की महिलाएं अगर सिंपल साड़ी में स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आपके लिए डिजाइनर नेट के ब्लाउज एक अच्छा विकल्प होता है क्योंकि कई बार सिंपल ब्लाउज पहनने से साड़ी निखर नहीं पाती यह साड़ी का सही लोग नहीं आ पाता इसलिए आप नेट का डिजाइन दार ब्लाउज पहन कर अपने लुक में चार चांद लगा सकते हैं इसके लिए आपको कई डिजाइन मिल जाएंगे और आप अपने हिसाब से ब्लाउज को डिजाइन करवा सकती है।

* सिंपल नेक ओपन चैन ब्लाउज :

प्लस साइज की महिलाएं स्टाइलिश लुक पाने के लिए ओपन चैन ब्लाउज का चयन कर सकते हैं। यदि आप भी कोई लहंगा कैरी कर रही है तो आप उसमें स्टाइलिश लुक पाने के लिए सिंपल नेक का ओपन चैन ब्लाउज कैरी कर सकती हो। इस ब्लाउज को कैरी करके आप अपने लुक में चार चांद लगा सकती है। इस ब्लाउज को सिलवाते चला इस बात का ध्यान रखें कि कपड़ा थोड़ा कड़क ही ले।

* फ्रिल कॉलर ब्लाउज :

प्लस साइज की महिला स्टाइलिश लुक पाने के लिए फ्रिल कॉलर ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। आप लहंगा या साड़ी के साथ फुल स्लीव्स का फ्रिल कॉलर वाला ब्लाउज स्टाइल कर सकती हैं। आज के समय में यह ब्लाउज काफी ट्रेंडिंग में है। आप हाफ या फिर फुल स्लीव्स का ब्लाउज डिजाइन करवा सकती हैं।

Related News