त्वचा को स्वस्थ और लंबे समय तक जवां बनाए रखने के लिए लोग तरह-तरह के Essential Oil लगते है। लेकिन आज हम ऐसे ऑयल के बारे में बात करेंगे जो आपको स्वाथ सबंधी समस्या से दूर रखेगा। साइट्रोनला Essential Oil किसी भी तरह के एलर्जी या इन्फेक्शन को रोकता है।

साइट्रोनला Essential Oil को पूरे विश्व में साबुन, मोमबत्तियां और धूप, सुगंध, कॉस्मेटिक और स्वाद उद्योगों में व्यापक उपयोग मिलता है। साइट्रोनला तेल भी एक पौधे आधारित कीट प्रतिरोधी है और 1 9 48 से संयुक्त राज्य अमेरिका में इस उपयोग के लिए पंजीकृत किया गया है।

बुखार या किसी भी तरह के फंगल विकास को कम करता है। इस आयल का इस्तेमाल आप पानी में मिलकर कर सकते है। फंगल विकास को कम करने के लिए आप पानी में मिलकर इसका स्प्रे करे, ऐसा करने से इसका प्राभाव काम होता है।

शरीर में किसी भी तरह के एलर्जी या इन्फेक्शन को काम करता है। इसका सेवन आपको जीवाणु विकास को काम करता है , और झट से अआप्को रहत दिलाएगा। ये आयल पूरी तरह से नेचुरल है , और इसका सेवन से आपको किसी भी तरह का साइड इफ़ेक्ट नहीं है।

कहाँ से खरीदें: यदि आप साइट्रोनला Essential Oil खरीदना चाहते हैं, तो आपको कहीं और जाने की जरूरत नहीं बल्कि आप Flora Fragrance वेबसाइट से इस आयल को खरीद सकते हैं।

Related News