भाई-बहन की नोक झोंक से जुड़े आपने कई किस्से सुने होंगे। भाई बहन किसी भी मुसीबत आने पर एक दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे भाई बहन की जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बेहद ही अजीब तरह से एक दूसरे को पैसे कमाने में मदद की है। आज ये करोड़पति बन चुके है। ये भाई-बहन एक-दूसरे की अश्लील तस्वीरें खींचते (हैं और इसे एडल्ट साइट पर बेचते हैं। अब तक इस से दोनों 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुके हैं।


स्कॉटलैंड के ग्लासगो (Glasgow) में रहने वाले ये भाई-बहन चर्चा में है। 24 साल की डेजी ड्रियू का भाई पहले से एडल्ट साइट पर तस्वीरें बेचता था। एक बार जब डेजी न्यूजीलैंड दौरे पर गई तो उसे वहां पर पैसे की कमी खली, वहां पैसे खत्म होने पर उसने भी भाई के नक़्शे-कदम पर चलने का फैसला किया। डेजी का भाई 29 साल का ऑस्टिन ओनलीफैंस पर अपनी फोटोज के जरिये पैसे कमाता था। डेजी ने भी फरवरी 2021 में ओनलीफैंस पर अकाउंट बनाया और अपनी भी तस्वीरें बेचने लगी।

डेजी को नहीं होती भाई के सामने बोल्ड तस्वीरें पहनने में प्रॉब्लम
अब दोनों भाई-बहन मिलकर ओनलीफैंस पर अपनी अश्लील तस्वीरें बेचते है। इतना ही नहीं वो दोनों एक दूसरे की फोटोज भी खींचते हैं। लोगों को जब इसका पता चला तो वो हैरान रह गए। दोनों को एक दूसरे के साथ एडल्ट फिल्म बनाने के लिए भी बड़ी राशि ऑफर की जा चुकी है। लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया। डेजी ने कहा कि भले ही उसका भाई उसके बोल्ड फोटोज खींचता है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वो अपने रिश्ते की मर्यादा भूल गई है।


कमाए हुए पैसों से मां-बाप को वेकेशन पर ले जाते हैं भाई-बहन

डेजी और ऑस्टिन के मां-बाप उनके इस काम के बारे में जानते हैं और उन्हें इस से कोई समस्या नहीं है। उनके मां-बाप को उनके काम पर गर्व है। भाई-बहन में ऑस्टिन गे है। हाल के दिनों में ओनलीफैंस के जरिये कई लोगों ने काफी पैसा बनाया है।

Related News