सोशल मीडिया पर एक शर्मीली दुल्हन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपनी ही शादी में बंदूक तानती नजर आ रही है.

नई दिल्ली: बारात में दुल्हन नाचती, गाती और ठुमके लगाती नजर आ रही है. वहीं बारातों में शर्मीली दुल्हन को देखने का क्रेज ज्यादा होता है. वहीं, हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपनी ही शादी की बंदूक से फायरिंग शुरू कर देती है, जिसके बाद दूल्हे भी घबराते नजर आ रहे हैं. दुल्हन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर एक शर्मीली दुल्हन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपनी ही शादी में बंदूक तानती नजर आ रही है. दुल्हन के इस अवतार को देखकर आसपास के लोग भी घबरा जाते हैं. जो वहां खाना खा रहे थे। वे भी भाग जाते हैं। इस दुल्हन का स्वैग इंटरनेट पर छाया हुआ है.

इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा कि क्या बात है अगर ऐसी दुल्हन मिल जाए तो कोई बात नहीं. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा, क्या बहू सेल्फ डिफेंस सीखने आई है. तो एक ने कहा कि कुछ भी हो जाए, लेकिन बहू मजबूत है। आपको बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं.

Related News