फनी वेडिंग कार्ड: कार्ड में नाम, पता, टेक्स्ट या वेबसाइट के नाम जैसी गलतियां हैं। हालांकि एक कार्ड इस तरह छपा था कि सभी मेहमान दंग रह गए।

शादी के कार्ड की गलती: शादी की तैयारी एक खुशी का समय होता है, लेकिन यह एक ऐसा चरण भी है जो दूल्हा और दुल्हन और उनके परिवारों के लिए बहुत तनाव लाता है। कई बार कई दिनों तक तैयारियों में ऐसी गलतियां हो जाती हैं, जिन पर किसी का ध्यान नहीं जाता। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इन गलतियों को पकड़ लेते हैं और एक बड़ा मुद्दा बना लेते हैं। सबसे आम गलतियों में से एक है शादी के कार्ड की छपाई। कार्ड में नाम, पता, टेक्स्ट या वेबसाइट के नाम जैसी गलतियां की जाती हैं। हालांकि एक कार्ड इस तरह छपा था कि सभी मेहमान दंग रह गए। ऐसा लगता है कि यह एक शादी का निमंत्रण निश्चित रूप से बिना प्रूफरीड के चला गया।

शादी के कार्ड में ऐसी गलती
अपनी शादी के निमंत्रण के बारे में एक मनोरंजक कहानी साझा करने के बाद एक महिला वायरल हो गई है। होने वाली दुल्हन ने खुलासा किया कि कैसे उसने गलती से अपनी आगामी शादी के मेहमानों को अपनी आधिकारिक शादी की वेबसाइट के बजाय उस पर छपे नाम के साथ एक अश्लील वेबसाइट पर भेज दिया। @squidward.tentacles द्वारा टिकटॉक पर जाने वाली एक महिला ने देखा कि निमंत्रण में गलती से वेबसाइट का नाम छप गया था, जिसके बाद लोग बहुत हैरान हुए। उसने अपने वीडियो में कहा, 'मुझे आज मेल में अपनी शादी का निमंत्रण मिला - सुपर रोमांचक। सिवाय मैंने एक बहुत बड़ी गलती की है जिसे मैं आप लोगों के साथ साझा करने जा रहा हूं ताकि अन्य दुल्हनें वही गलती न करें, क्योंकि मुझे यकीन है कि यह बहुत आम है।'

खुद वीडियो शेयर कर मानी गलती
फिर वह कैमरे को एक RSVP कार्ड की ओर इंगित करती है, जो मेहमानों को पोर्न वेबसाइट पर ले जाता है। महिला ने कहा कि उसने अपने समारोह के लिए सही यूआरएल मिलने तक प्लेसहोल्डर के रूप में 'फन वेबसाइट' का इस्तेमाल किया, लेकिन प्रिंट होने से पहले इसे हटाना भूल गई। RSVP कार्ड में लिखा था: 'शादी के अधिक विवरण के लिए, कृपया हमारी वेबसाइट www.p***hub.com' पर जाएं। शादी के निमंत्रण में उन्होंने यही एकमात्र गलती नहीं की थी। वह अपने बड़े दिन के लिए शहर के बाहर उपस्थित लोगों के लिए आवास व्यवस्था के बारे में जानकारी अपडेट करना भूल गई। हालांकि बाद में दुल्हन ने इसके लिए अपनी मां और लोगों से माफी मांगी।

Related News