इंटरनेट डेस्क। माधुरी ने भले ही बॉलीवुड़ पर्दे से दूरी बना रखी है लेकिन उनका ग्लैमरल स्टाइल हमेशा से ही बेहद सुर्खियों में रहा है। 50 की उम्र पार कर चुकी माधुरी आज भी स्टाइल के मामले में कम नही है वह आज भी अपने ड्रैसिंग स्टाइल के मामले बॉलीवुड की बाकि एक्ट्रेस की टक्कर देती है।

इन दिनों डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनी हुई है जहां वह अपने खूबसूरत स्टाइल में कयामत ढहा रही थी माधुरी ने इस शो के मंच पर एक ट्रैडिशनल आउटफिट पहना था जिसमें माधुरी कमाल लग रही थी।

इस दौरान माधुरी डिजाइनर सामंत चौहान के आउटफिट में देखा गया। उन्होंने ब्लैक और व्हाइट एम्बॉइडरी लॉन्ग अंगरखे कुर्ते के साथ ब्लैक स्कर्ट वियर की थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। ज्वैलरी में उन्होंने सिल्वर ईयररिंग्स, रिग और कंगन कैरी किए।

अगर बात हैरस्टीले और मेकअप की करें तो ,हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने हाई पोनी टेल की हुई थी। ड्रैस के साथ किया मिनिमम मेकअप उनकी लुक को पूरा कर रहा था। इंडियन हो या वेस्टर्न माधुरी का हर लुक बहुत ही यूनिक और डिफरेंट होता है लेकिन ट्रैडिशनल आउटफिट आउटफिट को पहनने में माधुरी का जवाब नही जिसको लेकर वह खूबसूरत तस्वीरों में नजर आई है।

Related News