शादी का फैसला एक लड़का और लड़की के लिए बहुत ही कठिन काम होता है। क्योकि आपका एक फैसला आपका जिंदगी बदल सकता है वैसे आज हम लड़कियों के बारे में बात करेंगे , अगर आप अपने लिए परफेक्ट लड़का ढूँढना चाहते है तो आज हम आपको कुछ चीजे बता रहे है जो लड़के में जरूर नोटिस करे।

1.मिलने का तरीका: जब आप उससे मिलते हैं तो लड़कियां हमेशा आपके अभिवादन के तरीके को जरूर नोटिस करती हैं। वह इन छोटी चीजों को नोटिस करती है।

2.शारीरिक हाव: जीवन के अन्य पहलुओं में भी आपकी बॉडी लैंग्वेज बहुत महत्वपूर्ण है। लड़कियां शारीरिक हाव से पकड़ लेती है लड़के के स्वाभाव को

3.ठीक से कपड़े पहनें: जब आप किसी लड़की से मिलने जा रहे हों, अगर आप ढीली शर्ट और जर्जर ट्राउजर में उसके पास जाते हैं तो तभी आपक इंप्रेसन ख़राब हो जाता है।

4.सेंस ऑफ ह्यूमर: लड़कियां अधिकतर उस आदमी को पसंद करती है जो उसे हँसा सके। लड़कियों को परेशान होने के लिए बहुत सी चीजें हैं, और यदि आप उसे हँसा सकते हैं, तो वे आप में एक साथी की तलाश जरूर करेंगी।

5.चापलूसी: लड़कियों को उन लोगों से प्यार होता है जो चापलूसी करते हैं, लेकिन अधिक चापलूसी करने से आपकी छवि कम हो सकती है। उसकी चापलूसी करें, उसकी तारीफ करें, लेकिन वास्तव में।

Related News