पन्नू न्यू फिटनेस के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। सोशल मीडिया के माध्यम से ताप्सी पन्नू ने अपने ब्यूटी सीक्रेट्स को शेयर किया है सभी लोग यह सोचते हैं कि सभी एक्टर्स या सेलिब्रिटी मेकअप के दम पर खूबसूरत दिखते हैं लेकिन यह सच नहीं है तापसी पन्नू बिना मेकअप के भी बहुत ही खूबसूरत दिखाई देती है। वर्तमान समय में ताप्सी पन्नू के खूबसूरती के चर्चे खूब हो रहे हैं आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं तापसी पन्नू की खूबसूरती के राज के बारे में जिनको आप भी खोलो कर सकती है। आईए जानते है विस्तार से -

* तापसी पन्नू के ब्यूटी सीक्रेट :

तापसी पन्नू खूबसूरत दिखने के लिए अपने आप को पूरी तरह हाइड्रेट रखती है। ब्यूटी एक्सपर्ट के अनुसार त्वचा की देखभाल करने के लिए और हमारी त्वचा को हेल्दी बनाए रखने के लिए खुद को पूरी तरह हाइड्रेट रखना बहुत जरूरी है हाल ही में ताप्सी पन्नू ने अपने फैंस के साथ अपना ब्यूटी सीक्रेट शेयर किया है और इसमें तापसी पन्नू ने बताया है कि ग्लोइंग त्वचा के लिए खुद को हाइड्रेट रखना बहुत जरूरी है।

* बालों का रखती है खास ध्यान :

तापसी पन्नू अपने खूबसूरत और कर्ली बालों के लिए जानी जाती है। क्योंकि तापसी पन्नू अपने बालों की खास देखभाल करती है अपने बालों की देखभाल करने के लिए तापसी शैंपू करने से पहले अपने बालों में तेल जरूर लगाती है। तापसी पन्नू की खूबसूरती को बढ़ाने वाले उनके बाल ऑयलिंग और कंडीशनिंग की वजह से खूबसूरत दिखाई देते हैं। क्योंकि ऐसा करने से बालों को अच्छी तरह पोषण मिल पाता है और आपके बाल मजबूत और चमकदार बने रहते हैं।

* त्वचा का रखती है खास ध्यान :

तापसी पन्नू खूबसूरत दिखने के लिए अपने स्क्रीन का बहुत ध्यान रखती है वह क्लींजिंग, मॉश्चराइजिंग और हायड्रेटिंग के रूटीन को नियमित रूप से फॉलो करती है तापसी पन्नू बताती है कि उन्हें कई बार फिल्मों की शूटिंग के लिए घंटों तक हैवी मेकअप लगाना पड़ता है हैवी मेकअप का स्क्रीन पर बुरा असर ना हो। इस मेकअप को हटाने के लिए तापसी पन्नू वाटर बेस्ड मेकअप रिमूवर का इस्तेमाल करती है। इसी के साथ ताप्सी पन्नू ने अपने ब्यूटी सीक्रेट शेयर करते हुए बताया कि वह अपनी त्वचा के लिए टमाटर और एलोवेरा जैसी नेचुरल चीजों को अपनी रोजमर्रा की स्किन केयर रूटीन में जरूर शामिल करती है जिससे उनकी त्वचा हेल्थी और ग्लोइंग बनी रहती है।

* स्ट्रिक्ट डाइट को करती है फॉलो :

तापसी पन्नू की खूबसूरती का राज उनकी डाइट है तापसी पन्नू अपने दिन की शुरुआत गुनगुने पानी और कुछ नट्स के साथ करती है। इसके बाद तापसी पन्नू ग्रीन टी या सैलरी जूस का सेवन करती है। तापसी अपने डाइट में तीन अंडे और मसाला आमलेट तथा हरी सब्जियों को शामिल करती है। तापसी पन्नू अपने डेली रूटीन में कभी भी लंच को स्किप नही करती है। तापसी पन्नू डिनर में रोटी दाल और कुछ सब्जियों का सेवन करती है। तापसी पन्नू अपना देना रात 8:00 बजे से पहले कर लेती है।

Related News