आज के समय में हर महिला खूबसूरत दिखना चाहती है जिसके लिए सभी महिलाएं कई तरीके अपनाती है। खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाने के लिए कई महिलाएं बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक से भी टिप्स लेती है। यदि आप भी खूबसूरत लोग पाने के लिए एक्ट्रेस से टिप्स लेना चाहती है तो आप एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान से टिप्स ले सकती है। चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन जारी है। और इसमें बतौर कंटेस्टेंट एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान ने हिस्सा लिया है। यदि आप भी खूबसूरत लुक पाने के लिए बेस्ट मेकअप लुक की तलाश कर रही है तो आप सुंबुल के इन मेकअप लुक्स से टिप्स ले सकती है। आइए जानते है लुक्स के बारे में विस्तार -


* पिंक टोन मेकअप :

सुंबुल तौकीर खान अपनी इन तस्वीरों में पिंक कलर के ड्रेस और मेकअप में बहुत ही खूबसूरत लग रही है। अपने इस लुक में सुंबुल तौकीर खान ने कोहलेड आईज, मस्कारा, ग्लोइंग चीक्स और पेल पिंक लिप शेड के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।


* डार्क वाइब :

यदि आप किसी पार्टी में जाने के लिए परफेक्ट लुक पाना चाहती हैं तो आप सुंबुल तौकीर खान के इस लुक से टिप्स ले सकती है। क्योंकि डार्क ब्राउन लिपस्टिक और डार्क आई मेकअप में सुंबुल तौकीर खान बहुत ही खूबसूरत लग रही है।


* मैट लुक :

इस तस्वीर में आप सुंबुल का मैट लुक देख सकते है। सुंबुल इस मैट लुक मेकअप में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। अपने इस लुक में उन्होंने अपने बालों को आगे की साइड कर कर्ल हुआ है और बन में बांधा हुआ है। यदि आप भी अपने लुक को खूबसूरत बनाना चाहती है तो यह मेकअप एकदम परफेक्ट है।


* न्यूड मेकअप :

सुंबुल तौकीर खान अपनी इस मिडी ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही है। इस लुक के लिए सुंबुल ने इयररिंग्स कैरी किए हुए हैं और अपने बालों को स्ट्रेट खुला रखा है। अपने इस लुक के लिए इन्होंने न्यूड मेकअप लुक का चयन किया है।

Related News