चाहे वह कोई त्यौहार हो या कोई फंक्शन, एक परफेक्ट और खूबसूरत हेयरस्टाइल पूरी तरह से तैयार होने के बाद आपकी खूबसूरती को और भी खूबसूरत बना देता है। परफेक्ट लुक के साथ-साथ चेहरे के लिए भी एक अच्छा हेयरस्टाइल जरूरी है। इस वसंत पंचमी पर आप अपने बालों में खूबसूरत फूलों के साथ एक एथनिक ड्रेस और मैचिंग ज्वैलरी पहनकर अलग दिख सकती हैं। आप अपने बालों को रंगीन फूलों से बनी मालाओं से सजा सकते हैं। बालों में फ्लावर बन सही हेयरस्टाइल साबित हो सकता है। साड़ी, चनिया कोर्सेट और सलवार सूट के साथ हेयर स्टाइल बहुत अच्छा लग सकता है। बन हेयरस्टाइल महिलाओं की पसंदीदा हेयर स्टाइल है। आप बहुत सुंदर दिख सकते हैं यदि आप दोनों फूल लगाते हैं। पुराने समय से ही बालों को सजाने के लिए फूलों का इस्तेमाल किया जाता रहा है। फूल आपके लुक को एक परफेक्ट और खूबसूरत लुक देते हैं। ठंड के मौसम में बाजार में कई तरह के फूल उपलब्ध हैं, जिन्हें आप अपने बालों में लगा सकते हैं और वसंत पंचमी पर सुंदर और अलग दिख सकते हैं।

चमेली का फूल
चमेली के फूल आपको एक परफेक्ट लुक दे सकते हैं। अगर आप ट्रेडिशनल लुक के बारे में सोच रहे हैं तो यह एक सही विकल्प है। चमेली के फूल आपके केश पर एक आदर्श मेल हो सकते हैं। जिसके माध्यम से आप बन को सजा सकते हैं या चटली में प्रत्येक पक्ष को रोल कर सकते हैं। चमेली की माला को आप उस आकार में रख सकते हैं जो गोखरू पर तैरती है।


गेंदा का फूल
मैरीगोल्ड फूल आपके बालों के लिए आदर्श आभूषण है। गेंदे की माला बनाकर आप अपने हेयरस्टाइल को परफेक्ट लुक दे सकते हैं। स्टाइलिश आउटफिट पर भी यह फूल खूबसूरत लग सकता है।


गुलाब का फूल
गुलाब हर किसी का पसंदीदा है। गुलाब शालीनता, सुंदरता और प्रेम का प्रतीक है। लाल गुलाब किसी भी प्रकार की साड़ी या सलवार सूट के साथ विशेष रूप से सुंदर लगते हैं। आप गोखरू के एक तरफ या बालों में गुलाब लगा सकते हैं जो आपके बालों को सुंदर बनाता है।

Related News