Akshara Singh viral Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो बिना पैंट की ड्रेस में नजर आ रही हैं. ऐसे में इस तस्वीर को देख एक शख्स ने उन्हें नसीहत दी है. देखिए…

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से लौटने के बाद से पब्लिक अपीयरेंस बढ़ गई हैं. अब वो कहीं ना कहीं स्पॉट हो ही जाती हैं. शो ने उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली है.

उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ है. इस शो ने उन्हें नया नाम ‘भोजपुरी की शेरनी’ दिया है. ऐसे में अब एक्ट्रेस को वन पीस ड्रेस में देखा गया है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वायरल तस्वीरों में वो बिना पैंट की ड्रेस में नजर आ रही हैं.


अक्षरा सिंह की सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल (Akshara Singh viral Photos) हो रही हैं. इसमें वो ग्रे कलर के सिंगल कुर्ते में नजर आ रही हैं और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने चश्मा भी पहना हुआ है. इसके साथ ही फोटो में आप उनके हाथ में पर्स और मोबाइल भी देख सकते हैं.

तस्वीरों में फैंस से मिलते प्यार का ग्लो अक्षरा सिंह के चेहरे पर साफ तौर से देखा जा सकता है. उनकी इन फोटोज पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन्स देखने के लिए मिल रहे हैं. जहां लोग उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं वहीं एक को उनकी ड्रेस पसंद नहीं आई.


अक्षरा सिंह की फोटो पर उनके कपड़े देखकर एक शख्स ने लिखा, ‘ये ड्रेस आपको शोभा नहीं दे रही है.’ दूसरे ने लिखा, ‘आप जींस और टी-शर्ट में बहुत प्यारी लगती हो.’ इसके साथ ही कइयों ने उनके लुक की तारीफ भी की है.


बता दें कि इससे पहले अक्षरा सिंह की कुछ और तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें वो अपने बिग बॉस कनेक्सन मिलिंद गाबा और जीशान से मिलने के लिए पहुंची थीं. इस दौरान उन्हें जींस और व्हाइट जींस में देखा गया था.

उस फोटो में अक्षरा का नया लुक देखने के लिए मिला था कि उन्होंने गले में मोटी सी चैन डाल रखी थी और उसमें मास्क लटकाया हुआ था. उनका वो लुक काफी पसंद किया गया था और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल भी हुई थीं.


बिग बॉस (Bigg Boss) से लौटने के बाद अक्षरा सिंह कई हिंदी म्यूजिक वीडियो (Hindi Music Video) के लिए काम कर रही हैं. वो जल्द ही बी प्राक (B Praak) के साथ अपना नया गाना लेकर आएंगी, जिसके बारे में उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी.

Related News