हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में गोविंदा एक ऐसा एक्टर है जो की अपनी एक्टिंग के साथ ही साथ अपनी डांसिंग के लिए भी जाने जाते हैं. 90 के दशक में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में गोविंदा का बोलबाला था. गोविंदा की शादी भले ही सुनीता से हुई हो लेकिन एक जमाना था जब गोविंदा अपनी ही को एक्ट्रेस के साथ शादी करना चाहते थे. आज हम आपको बताने जा रहे हैं की आखिर गोविंदा किस अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे. यकीन मानिये इस अभिनेत्री का नाम सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा.

बता दें की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 90 के दशक में गोविंदा के साथ जिस एक्ट्रेस का नाम लिया जाता था वो थी करिश्मा कपूर. करिश्मा और गोविंदा की जोड़ी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इतनी हिट थी की उनके साथ कई फिल्में दर्शकों ने देखें और लोगों को उनकी फिल्म का इन्तजार भी रहता था. बता दें की करिश्मा कपूर और गोविंदा ने साथ में करीबन 15 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. गोविंदा और करिश्मा के साथ की फिल्मों में “हीरो न. १”, “खुद्दार”, “साजन चले ससुराल”, “कुली न. १”, “राजा बाबू”, “हसीना मान जाएगी” आदि फिल्में दोनों के साथ की कुछ सुपरहिट फिल्में थी.

बॉलीवुड में अगर एक्टर और एक्ट्रेस की जोड़ियों की बात करें तो इनकी जोड़ी भी काफी हिट थी, हर डायरेक्टर और प्रोडूसर उन दिनों गोविंदा और करिश्मा को ही अपनी फिल्मों में कास्ट करना चाहते थे. सूत्रों की माने तो करिश्मा कपूर ही थी जिससे गोविंदा शादी करना चाहते थे. जी हाँ प्रोफेसनल लेवल पर तो दोनों की जोड़ी हिट थी ही लेकिन पर्सनल लेवल पर भी दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी करीब आगये थे.

बता दें की चूँकि गोविंदा पहले से ही सुनीता से शादी कर चुके थे इसलिए करिश्मा के घरवाले खासकरके उनकी माँ दोनों के इस रिश्ते से बिलकुल भी खुश नहीं थी. यही वजह थी की कुछ समय तक गोविंदा और करिश्मा का अफयेर चलने के बाद दोनों अलग होगे लेकिन मीडिया में दोनों के साथ होने की ख़बरों ने सबके होश उड़ा दिए थे. हालाँकि दोनों में से किसी ने भी आज तक अपने बीच एक प्रोफेसनल रिश्ता होने के अलावा और कोई रिश्ता नहीं बताया. खैर जो भी लेकिन गोविंदा और करिश्मा की जोड़ी साथ में बहुत ही धमाकेदार थी और इस जोड़ी को लेकर बनी सभी फिल्में खासकरके बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही है.

बता दें की गोविंदा से अफयेर की ख़बरों के बाद करिश्मा की माँ उनकी शादी जल्द से जल्द करवाना चाहती थी और इसलिए करिश्मा का रिश्ता पहले अभिषेक बच्चन के साथ फिक्स हुआ लेकिन सगाई हो जाने के बाद भी दोनों का रिश्ता टूट गया. इसके बाद करिश्मा कपूर की शादी उनके बचपन के दोस्त संजय कपूर के साथ फिक्स हुई लेकिन उनकी ये शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों अलग होगये. हालांकि करिश्मा और संजय के दो बच्चे भी है जो की डाइवोर्स के बाद अपनी माँ करिश्मा कपूर के साथ रहते हैं. फिलहाल सूत्रों की माने तो करिश्मा कपूर भी अपने करीबी दोस्त संदीप के साथ एक बार फिर से शादी के बंधन में बांध सकती हैं.

Related News