ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैंस अक्षरा (प्राणाली राठौड़) और अभिमन्यु बिड़ला (हर्षद चोपड़ा) की शादी का इंतजार कर रहे हैं। फैंटेसी में शादी का काउंटडाउन शुरू हो गया है। लीप के बाद शो टीआरपी चार्ट पर काफी अच्छा कर रहा है। हमने आपको पहले बताया था कि मेकर्स वेडिंग ट्रैक के साथ दर्शकों को शानदार अनुभव देना चाहते हैं। नायरा (शिवांगी जोशी) और कार्तिक गोयनका (मोहसिन खान) की शादी को आज भी याद किया जाता है। राजन शाही की एक और ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग की योजना है।

बॉलीवुडलाइफ को एक सूत्र ने बताया, "फिलहाल, मुंबई में शूटिंग हो रही है, लेकिन राजन शाही की एक टीम पूरे राजस्थान का दौरा कर रही है। वे अक्षरा (प्राणाली राठौड़) और अभि (हर्षद चोपड़ा) की शादी के लिए एक शानदार लोकेशन की तलाश में हैं। वे कुछ दिन पहले उदयपुर में थे। यह पता नहीं है कि उन्होंने कोई जगह तय की है या नहीं। हालांकि, वे चारों ओर देख रहे हैं। COVID-19 और तापमान जैसे कुछ कारक हैं जिन पर ध्यान देने की आवश्यकता है।" निर्माताओं ने कभी केरल के बैकवाटर पर भी विचार किया था, लेकिन ऐसा लग रहा है कि वे राजस्थान के साथ शो के प्रामाणिक मारवाड़ी वाइब को बनाए रखना चाहते हैं। साथ हीराजस्थान ऐसे दृश्यों के लिए विकल्पों से भरा है।

शो में फैंस दोनों को खूब पसंद कर रहे हैं. शो ने कुछ हफ्ते पहले 3 की टीआरपी को छुआ था। अक्षरा का हॉस्पिटल ट्रैक काफी हिट रहा था। ये रिश्ता क्या कहलाता है के वेडिंग सीक्वेंस भारतीय टीवी पर सबसे भव्य में से एक हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें!

Related News