हाल ही में एक इंवेट में एक्टर्स ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई तरह के खुलासे किए। अक्सर देखा जाता है जब कई लोग अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर उनपर तंज कसते हैं। सोशल मीडिया पर कई बार कनाडा कुमार कहते देखा गया है। बता दें एक्टर के पास कनाडा की नागरिकता है। वैसे अक्षय पहले ऐसे सेलेब्स नहीं है, जिनके पास विदेशी नागरिकता हो इस लिस्ट में कई सितारे शामिल हैं। आइए डालते हैं इनपर एक नजर।


दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण का जन्म भारत में नहीं, बल्कि डेनमार्क के कोपेनहेगन में हुआ था। वह विदेशी मूल की नहीं हैं, लेकिन उनका जन्म विदेश में है। खबरों की माने तो उन दिनों एक्ट्रेस के पिता प्रकाश पादुकोण अपनी ट्रेनिंग प्रोग्राम के लिए वाइफ के साथ वहां गए हुए थे।


आलिया भट्ट
हाल ही में मां बनीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट का जन्म लंदन में हुआ था। हालांकि जन्म के कुछ वक्त बाद ही एक्ट्रेस अपने पेरेंट्स के साथ इंडिया आ गई थी। उनकी मां सोनी राजदान की तरह उनके पास भी ब्रिटिश पासपोर्ट है।

इमरान खान
आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान खान का जन्म अमेरिकी स्टेट विस्कॉन्सिन के कैपिटल मैडिसन में हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माता-पिता के अलग होने के बाद इमरान भारत वापस लौट आए थे। बीते कुछ सालों से एक्टर फिल्मी पर्दे से दूर रह रहे हैं।

सनी लियोनी
कई बॉलीवुड फिल्म और आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सनी लियोनी का जन्म कनाडा में हुआ था। पिछले कई सालों से सनी अपनी फैमिली के साथ इंडिया में रह रही है।

Related News