यह गुरुवार अधिक रोमांचक नहीं हो सकता! कगना रनौत ने अपने जीवन में एक 'कोई खास' होने का संकेत दिया, जबकि हमने पत्रलेखा की दुल्हन की साड़ी के बारे में कुछ अंदरूनी जानकारी भी दी है और उनकी शादी की बातचीत पर दूल्हा-टू-बी विक्की कौशल की अनमोल प्रतिक्रिया प्राप्त करने में कामयाब रहे हैं! दिन की सबसे बड़ी सुर्खियों के लिए बने रहें!


शादी के बैंड में शामिल होने वाली कंगना रनौत भी हैं जो अपनी लव लाइफ के बारे में सभी को अनुमान लगा रही हैं। मिस्टर यू विल नो सून के साथ अपने रोमांस के बारे में संकेत देते हुए, अभिनेत्री ने यह भी कहा कि अगले पांच वर्षों में शादी और बच्चे उनके एजेंडे में हैं! हमने कंगना के जीवन में किसी विशेष व्यक्ति के बारे में कुछ जानकारी प्राप्त करने के लिए अपनी मधुमक्खियों को भेजा है और उस मोर्चे पर कुछ रसदार आहार के साथ लौटने की उम्मीद है!

बी-टाउन में हर कोई इस साल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, जिसमें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हैं। हमें दूल्हा की ओर से शरमाती प्रतिक्रिया मिली है, जो हाल ही में एक पेशेवर प्रतिबद्धता के लिए बाहर निकला है। जहां विक्की ने चुप रहना पसंद किया, वहीं सारा अली खान अपनी हंसी को नियंत्रित नहीं कर सकीं जब विक्की से कैटरीना कैफ के साथ उनकी शादी के बारे में पूछा गया!

Related News