बॉलीवुड अभिनेत्रियों में खूबसूरत दिखने की चाह इतनी होती है कि उसके लिए वो सर्जरी का सहारा लेना भी जरुरी समझते है। वैसे तो बॉलीवुड और टीवी जगत में बहुत ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है। आजा हम आपको उन 4 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने होठों को खूबसूरत और आकर्षक बनाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया जिसमें वह कामयाब रही है।

1 .अनुष्का शर्मा- करियर के शुरुआती दिनों में काफी मासूम दिखाई देती थी अनुष्का के होठ काफी पतले हुआ करते थे, लेकिन उन्होंने अपने होठों को खूबसूरत बनाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है। ये है वो तस्वीर जिसमे आप देख सकते है, सर्जरी से पहले और बाद में अनुष्का कैसी दिखती थी।

2 . प्रियंका चोपड़ा- हाल में प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी सिंगर निक जोनास से शादी कर अपना घर बसा चुकी है। बात करे प्रियंका की तो उन्होंने ने भी अपने होठों को आकर्षक बनाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया था जिसमें वह सफल रही।

3 .आयशा टाकिया- आयशा टाकिया लंबे समय से फिल्मों से दूर है लेकिन कुछ महीनों पहले उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिनमें उनका लुक पहले से काफी बदला हुआ नजर आया, खबरों के मुताबिक आयशा टाकिया भी अपने होठों की सर्जरी करवा चुकी है।

4 . मौनी रॉय - छोटे पर्दे से मशहूर हुई अभिनेत्री मौनी रॉय अब बॉलीवुड में अपने कदम जमाने को तैयार है। मौनी रॉय ने भी खुद को आकर्षक बनाने के लिए होठों की सर्जरी करवाई है जिसके बाद वह बेहद खूबसूरत दिखने लगी है।

Related News