पहली बार शमिता शेट्टी और राकेश बापट शो के ओटीटी वर्जन पर मिले थे, घर में रहने के दौरान एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। बता दे की, शो से बाहर आते ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगीं। दंपति इस बारे में चुप्पी साधे रहे और कभी-कभी मीडिया रिपोर्टों को भी खारिज कर दिया।

कुछ मिनट पहले, शमिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह आधिकारिक कर दिया कि राकेश और वह एक साथ नहीं हैं। बता दे की, शमिता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने ब्रेकअप की घोषणा करते हुए एक नोट साझा किया और अपने प्रशंसकों से उन पर प्यार बरसाने का अनुरोध किया। उसने नोट में यह भी उल्लेख किया है कि वे बहुत पहले टूट गए थे और उन्होंने जो नया संगीत वीडियो एक साथ किया है वह उनके प्रशंसकों के लिए है।

उसने लिखा, "मुझे लगता है कि यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है ... राकेश और मैं अब साथ नहीं हूं और कुछ समय से नहीं हूं, लेकिन यह संगीत वीडियो उन सभी खूबसूरत प्रशंसकों के लिए है जिन्होंने हमें इतना प्यार और समर्थन दिया है। हमें व्यक्तिगत रूप से अपने प्यार से नहलाना जारी रखें सकारात्मकता और नए क्षितिज के लिए यहां आप सभी का प्यार और आभार..."

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, राकेश बापट ने भी कुछ समय बाद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने ब्रेकअप की घोषणा पर सहमति जताते हुए एक नोट साझा किया और शार के प्रशंसकों से व्यक्तिगत रूप से अपने प्यार की बौछार करने का अनुरोध किया। 'मैं आप सभी के साथ साझा करना चाहूंगा कि शमिता और मैं अब साथ नहीं हैं। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए खूबसूरत शारा परिवार को बहुत-बहुत धन्यवाद।

सार्वजनिक रूप से अलग होने की घोषणा नहीं करना चाहता था; मुझे लगता है कि इसे बाहर करने के लिए हम अपने प्रशंसकों के ऋणी हैं। मुझे इस बात का ध्यान है कि यह आपके दिलों को तोड़ देगा, मगर आशा है कि आप व्यक्तिगत रूप से भी हम पर अपना प्यार बरसाना जारी रखेंगे। आप सभी के समर्थन की अपेक्षा है। यह संगीत वीडियो आप सभी को समर्पित है बता दे की, शमिता और राकेश, जो पहली बार बिग बॉस ओटीटी पर मिले थे, ने प्रवास के दौरान एक करीबी रिश्ता विकसित किया और उनके परिवार भी उनके रिश्ते के साथ सहज थे। वे एक-दूसरे के घर भी गए और परिवारों से मिले।

Related News