शो 'भाभीजी घर पर है' में अंगूरी की भूमिका निभाने वाली मुख्य अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने हाल ही में शो के सेट पर कुर्सी पर बैठने के बारे में बात की है। बता दे की, 2010 में, शुभांगी अत्रे एक चलती ट्रेन से गिर गईं और टीवी शो, दो हंसो का जोड़ा की शूटिंग के दौरान अपनी श्रोणि की हड्डी को हटा दिया। उस हादसे की चोट आज भी उन्हें परेशान करती है। घर पर अपना बिस्तर उठाने के बाद, अभिनेत्री को पीठ में गंभीर मांसपेशियों में ऐंठन का सामना करना पड़ा। नतीजतन, वह गतिहीन और अत्यधिक दर्द में थी।

बता दे की, उन्होंने कहा, 'यह चोट मुझे अब भी परेशान करती है। जब भी मैं गलती से कोई भारी चीज उठाता हूं तो मुझे मांसपेशियों में ऐंठन और पीठ में घर्षण का अनुभव होता है। मैं अपने हाइड्रोलिक बिस्तर को यह महसूस किए बिना स्थानांतरित करने की कोशिश कर रही थी कि उसका वसंत उतर गया है। बिस्तर का पूरा वजन पहली मंजिल पर मूल बेडरूम में सीढ़ियां चढ़ गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, भाबीजी घर पर है के सेट पर लौट आई हैं एक्ट्रेस! वह कहती हैं, 'मैं ज्यादा देर घर पर नहीं बैठ सकती। मैंने अपने राज्य के बारे में निर्माता के साथ चर्चा की और प्रोडक्शन हाउस बेहद समझदार रहा है। प्रोडक्शन टीम मेरी हालत को ध्यान में रखते हुए शूटिंग की प्लानिंग कर रही है। दरअसल, वे भूतल पर एक बेडरूम बनाने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि मैं सीढ़ियां नहीं चढ़ पाऊंगा। क्यूंकी बेडरूम सीक्वेंस में मुझे ऊपर चढना पदा

Related News