जैसे ही ट्विटर और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए नए दिशानिर्देशों में केंद्र द्वारा अनिवार्य उपायों को लागू करने के लिए 26 मई की समय सीमा बीत चुकी है, सोशल मीडिया पर लोगों ने अटकलों के साथ प्रतिक्रिया दी कि क्या प्लेटफॉर्म भारत में संभावित प्रतिबंध का सामना करेंगे।

हस्तियाँ कोई अपवाद नहीं थीं क्योंकि अभिनेता सोनाक्षी सिन्हा, अभिनेता अशनूर कौर, अपारशक्ति खुराना और एली गोनी ने सोशल मीडिया चर्चा का जवाब दिया। गोनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "सोचो अगर ट्विटर इंस्टा फेसबुक बैन हो जाएगा तो कितने और लोग बेरोजगार और बेरोजगार होगा (क्या होगा अगर ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर वास्तव में प्रतिबंध लगा दिया जाए? इतने सारे लोग बेरोजगार हो जाएंगे)।" एली ने इस मुद्दे पर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी भी साझा की थी और आश्चर्य जताया था कि इंसानों पर कब प्रतिबंध लगाया जाएगा।

इस बीच, बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी एक प्यारी सी सेल्फी साझा की, और लिखा, "अगर यह आखिरी पोस्ट होने वाली है, तो एक सेल्फी होनी चाहिए।" उनकी पोस्ट को उद्योग में उनके सहयोगियों, आलिया भट्ट और वरुण धवन से जल्दी ही लाइक मिले।

अभिनेता अशनूर कौर ने स्थिति पर प्रकाश डालते हुए एक रील वीडियो साझा किया। उसने वीडियो को एक कैप्शन के साथ पोस्ट किया जिसमें लिखा था, "आपको क्या लगता है कि क्या होगा?"

अपारशक्ति खुराना ने भी अपनी एक अच्छी तस्वीर साझा करने का अवसर लिया और लिखा, "अब यह सोचकर कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है, शायद हमें अपना समय खत्म करने के लिए कुछ विचारों के लिए अपने रिज्यूमे के शौक अनुभाग का उल्लेख करना चाहिए।" खुराना की पोस्ट को उनके स्टार-भाई आयुष्मान खुराना और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​से लाइक मिले।

मोहनीश बहल की बेटी, अभिनेता प्रनूतन बहल ने अपारशक्ति की तस्वीर और कैप्शन पर प्रतिक्रिया दी और टिप्पणी की, "लॉ कॉलेज फिर से शुरू आपका मतलब?"

25 फरवरी को, सरकार ने फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए नई नीति की घोषणा की थी, जिसमें उन्हें देश में स्थित एक अधिकारी के साथ शिकायत निवारण तंत्र स्थापित करने के लिए कहा गया था। प्लेटफार्मों को अभी तक नियमों का पालन करना है।

Related News