बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में धूम मचा रही हैं। वह एक के बाद एक हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। प्रियंका अंतर्राष्ट्रीय फिल्म उद्योग में भी पैर जमा रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने पति निक जोनास के साथ 93 वें अकादमी पुरस्कार, यानी ऑस्कर अवार्ड्स 2021 के लिए नामांकन की घोषणा की। अब प्रियंका एक और इंटरनेशनल अवॉर्ड पेश करने जा रही हैं। जी हां, प्रियंका 74 वें ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवॉर्ड्स में प्रस्तुति देंगी। प्रियंका चोपड़ा 10 और 11 अप्रैल को ब्रिटिश अकादमी फिल्म पुरस्कार प्रदान करेंगी।

Priyanka Chopra And Nick Jonas Donate In Pm Care Fund And Unicef - प्रियंका  चोपड़ा-निक जोनास ने PM-Cares फंड, यूनिसेफ को दान किए पैसे, कहा-कोई भी रकम  छोटी नहीं... - Hindi Rush -

समारोह रॉयल अल्बर्ट हॉल में आयोजित किया जाएगा। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर इन पुरस्कारों को पेश करने की जानकारी दी है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- रविवार को BAFTA पेश करने के लिए उत्साहित और गर्व महसूस कर रहा हूं। बता दें, प्रियंका चोपड़ा के साथ हॉलीवुड के कई सितारे इस अवॉर्ड को पेश करने वाले हैं। प्रियंका और बाकी प्रस्तुतकर्ता वस्तुतः जुड़े रहेंगे। उल्लेखनीय है कि प्रियंका की फिल्म द व्हाइट टाइगर को भी इस पुरस्कार में दो नामांकन मिले हैं।

प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार राजकुमार राव और गौरव आदर्श के साथ फिल्म द व्हाइट टाइगर में दिखाई दी थीं। गौरव को ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स के लिए नामांकित किया गया है। बाफ्टा में नामांकित होने के बाद गौरव की प्रतिक्रिया थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदर्श ने कहा था कि यह बिल्कुल अविश्वसनीय था। नामांकन की खबर मिलते ही मैं जिम में था। मैंने अपने फोन को देखा और व्हाइट टाइगर के व्हाट्सएप ग्रुप पर बहुत सारे संदेश आए।

Happy 37th birthday priyanka chopra a look at her fashionable outings also  get trolled: Happy Birthday Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा के वह 7 लुक्स  जिनकी देश ही नहीं विदेश में भी हुई

यह नामांकन बहुत अप्रत्याशित था। प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनास के साथ मिलकर ऑस्कर नामांकन नामांकन की घोषणा मजाकिया अंदाज में की। पुरस्कार 25 अप्रैल को निर्धारित किए गए हैं। इस नामांकन की खास बात यह है कि इसमें प्रियंका की फिल्म द व्हाइट टाइगर को नामांकित किया गया है। व्हाइट टाइगर को एडॉप्टेड स्क्रीनप्ले श्रेणी में शामिल किया गया है। ऑस्कर के लिए नामांकित होने के बाद, प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त की।

Related News