हम अक्सर सुनते हैं कि सही उम्र में शादी करना जरूरी है। लेकिन, वास्तव में शादी करने की कोई सही उम्र नहीं होती है, और अगर आप शादी नहीं भी करते हैं तो भी आप सिंगल रह सकते हैं और खुश रह सकते हैं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां जैसे सुष्मिता सेन, तब्बू, शमिता शेट्टी और अन्य यह साबित करती हैं कि बिना शादी किए भी कोई व्यक्ति खुश रह सकता है। नीचे उन अभिनेत्रियों की सूची दी गई है जो 40 से अधिक हैं लेकिन खुशी से सिंगल हैं…

सुष्मिता सेन


आर्या 2 एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने कुछ महीने पहले अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया था। रोहमन से पहले सुष्मिता ने कई लड़कों को डेट किया लेकिन उन्होंने शादी नहीं की।

शमिता शेट्टी



बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी राकेश बापट के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन, वर्तमान में कोई अपडेट नहीं है कि वे डेटिंग कर रहे हैं या सिंगल हैं। शमिता 43 साल की हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।


तनीषा मुखर्जी



काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने बिग बॉस में अपने कार्यकाल के दौरान अरमान कोहली को डेट किया। लेकिन, 44 साल की एक्ट्रेस फिलहाल सिंगल हैं।

अमीषा पटेल



कहो ना प्यार है की अभिनेत्री अमीषा पटेल 46 साल की उम्र में अविवाहित और खुशी से सिंगल हैं। कुछ साल पहले, एक साक्षात्कार के दौरान, अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों से कहा था कि उनके लिए एक लड़का ढूंढो फिर वह शादी कर लेगी।

तब्बू



तब्बू 40 के दशक में नहीं है, लेकिन वह अब 50 के दशक में है। अभिनेत्री अविवाहित और खुश है, और कुछ अद्भुत प्रदर्शनों के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती है।

दिव्या दत्ता



प्रतिभा का पावर हाउस दिव्या दत्त 44 साल की हैं और वह सिंगल हैं। वह बहुत खूबसूरत दिखती है और कोई नहीं कह सकता कि वह 40 के दशक में है।

Related News