अक्सर सोशल मीडिया पर, कई सेलेब्स अपने निजी जीवन या सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय देने के लिए चर्चा में रहते हैं। कई ऐसे सितारे हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पर देश के मुद्दों पर अपने विचार रखते हैं। इन सेलेब्स में अभिनेता रणदीप हुड्डा का नाम भी शामिल है। उन्होंने मध्य प्रदेश के एक वन अधिकारी के स्थानांतरण पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रणदीप हुड्डा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक अखबार की कटिंग साझा की है, जिसमें लिखा है कि एक विधायक की शिकायत के बाद मध्य प्रदेश के वन अधिकारी का स्थानांतरण। अखबार की इस कटिंग को शेयर करते हुए अभिनेता रणदीप हुड्डा ने विरोध जताया है कि अगर किसी को ईमानदारी से काम करने की ऐसी सजा मिलती है, तो कोई कैसे ठीक से काम करेगा।

रणदीप हुड्डा ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, "फॉरेस्ट रेंजर तिलक सिंह ने एमपी के जंगल में अवैध कामों को रोकने के लिए अपना कर्तव्य निभाया, उन्हें विधायक धर्मेंद्र लोधी द्वारा लोगों (दोस्तों) को सार्वजनिक डोमेन में परेशान करने के लिए फोन पर धमकी दी गई थी। अब उनका तबादला हो गया है। विधायक की शिकायत। निडर होकर अपने पद और देश की सेवा करने का इनाम? "

रणदीप हुड्डा ने एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान को टैग किया है। रणदीप हुड्डा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, "आश्चर्य है कि ऑन ड्यूटी गवर्नमेंट ऑफिसर को धमकाने के लिए विधायक पर क्या कार्रवाई की गई है? @ChouhanShivraj @OfficeofSSC pls इस पर गौर करें ताकि एक बुरा मिसाल ईमानदारी से काम करने वाले लोगों के लिए न हो।" ईमानदारी ”इस प्रकार उन्होंने इस मुद्दे पर सरकार से कार्रवाई की मांग की है।

Related News