टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपनी शादी में लाखों रुपये सिर्फ अपनी ड्रेस पर खर्च किए. आपको बता दें कि मौनी सूरज नबियार के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं और दोनों की शादी की तस्वीरें अब सुर्खियों में हैं. इस समय एक्ट्रेस की शादी और प्री-वेडिंग की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं.

बीते दिनों आए उनके मेहंदी सेरेमनी लुक की तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वैसे मौनी ने मेहंदी सेरेमनी के लिए जो लहंगा पहना था वह येलो लहंगा था। हल्दी और मेहंदी दोनों ही आउटफिट में मौनी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि मेहंदी लहंगे की बात ही कुछ और थी। डिजाइनर पायल सिंघल द्वारा डिजाइन किए गए इस मौनी लहंगे में कई आकर्षक डिटेलिंग थी। आपको बता दें कि इस लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर टैसल के साथ एसिमेट्रिक बैकलेस चोली पहनी थी।

लहंगे की चोली पर किया गया डिटेलिंग वर्क नजर आ रहा था. जी हां और ये लहंगा दिखने में जितना खूबसूरत है इसकी कीमत भी उतनी ही है. मौनी के इस लहंगे की कीमत 59,500 रुपये है. जी हां और उन्होंने इस आउटफिट को मांग टीका और ईयररिंग्स के साथ पूरा किया। वहीं मौनी ने अपनी शादी में जो लहंगा पहना था, उसकी कीमत लाखों में थी। जी हां मौनी रॉय ने सब्यसांची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था जिसकी कीमत लाखों में थी।

Related News