बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेट के सुपर स्टार विराट कोहली की जोड़ी इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है,अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। अनुष्का और विराट पैरेंट्स बन गए हैं, अनुष्का ने ब्रीच कैंडी हॉस्प‍िटल में बेटी को जन्म दिया है, लेकिन आज बात करेंगे दोनों पति-पत्नी के बीच एक चीज को लेकर तुलना जो है दोनों की कमाई, Forbes के मुताबिक, विराट कोहली वेतन और क्रिकेट से करीब 4 मिलियन डॉलर (29.42 करोड़ रुपये) सालाना कमाते हैं।


विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ही देश के सबसे अमीर सेलेब्रिटीज में शामिल हैं, लेकिन कमाई के मामले में अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली से पीछे रह जाती हैं।

बीते साल 2019 में आई फोर्ब्स सेलेब्रिटी की लिस्ट में विराट पहले नंबर पर आए थे जबकि अनुष्का 21 वें स्थान पर रहीं थी. आकड़ों पर गौर करें तो विराट कोहली ने पिछले साल 2019 में 252.72 करोड़ रुपये की कमाई की थी और उनके पास कुल पैसा 900 करोड़ है, जबकि अनुष्का ने साल 2019 में 28.67 करोड़ रुपए कमाए. उनके पास 350 करोड़ रुपये की संपत्ति है, दोनों की कुल संपत्ति की बात करें तो कोहली और अनुष्का के पास कुल 1,200 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति है।


Related News