अभिनीत ऋतिक रोशन और सैफ अली खान फिल्म विक्रम वेधा और पोन्नियिन सेलवन एक साथ रिलीज़ हुई। बता दे की, विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही। इस बीच, ऐश्वर्या राय और विक्रम की पोन्नियिन सेलवन 1 बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कर रही है।विदेशों में मजबूत कमाई से उत्साहित फिल्म ने अब तक ब्रह्मास्त्र और विक्रम दोनों द्वारा निर्धारित अंकों को ग्रहण करते हुए, दुनिया भर में ₹450 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र ने वैश्विक स्तर पर ₹431 करोड़ कमाए हैं और कमल हासन-स्टारर विक्रम ने ₹443 करोड़ की कमाई की है। पोन्नियिन सेलवन: मैं एक ऐतिहासिक महाकाव्य है जो कल्कि के 1954 के तमिल उपन्यास पर आधारित है। यह फिल्म अरुलमोझी वर्मन के शुरुआती दिनों की कहानी बताती है, जो बाद में महान चोल राजा राजा राज प्रथम बने।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पोन्नियिन सेलवन दो-भाग वाली फ्रैंचाइज़ी का पहला भाग है जिसे 500 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर शूट किया गया है।

राजा राजा चोझन के जीवन पर कल्कि कृष्णमूर्ति के लोकप्रिय उपन्यास पर आधारित, पोन्नियिन सेलवन: पार्ट वन में मणिरत्नम, जयमोहन और कुमारवेल द्वारा लिखित एक पटकथा है। PS1 दो-भाग वाली फिल्म श्रृंखला में से पहली होगी।

Related News