टीवी स्टार रुबीना दिलैक टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 जीता। बिग बॉस के घर में 140 दिनों तक रहने के बाद, अभिनेत्री को विजेता की ट्रॉफी और 36 लाख रुपए मिले। सिंगर राहुल वैद्य फर्स्ट रनर-अप थे, जबकि अभिनेत्री निक्की तंबोली तीसरे स्थान पर रहीं। अली गोनी और राखी सावंत पहले दो प्रतियोगी थे जो फिनाले की रेस से पहले बाहर हुए। राखी ने 14 लाख रुपए लिए थे और वो शो से बाहर हो गई थी। रुबीना दिलैक अपनी बड़ी जीत के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर लाइव आई और उन्होंने अपने फैंस को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया।

बिग बॉस 14 की विनर ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो मैसेज शेयर करते हुए लिखा, "आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।"

ट्रॉफी के साथ खुद की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, उन्होंने चैनल कलर्स को भी धन्यवाद दिया, जिस पर पिछले साल 3 अक्टूबर को सीजन शुरू हुआ था।

एक अलग पोस्ट में, अभिनेत्री ने शो के होस्ट सलमान खान को धन्यवाद दिया। रुबीना ने लिखा, "धैर्य और आपके अद्भुत समर्थन के लिए सलमान खान सर को धन्यवाद।"

कुछ ही समय में, अभिनेत्री को पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला सहित पूर्व बिग बॉस प्रतियोगियों से बधाई संदेश मिले, जिन्होंने ट्वीट किया: "बीबी 14 जीतने के लिए रुबीना दिलाइक को बधाई ... अच्छा खेला।"

रुबीना दिलैक ने 2008 में टीवी शो छोटी बहू से अपनी शुरुआत की। वह सास बीना ससुराल, पुनर विवाह, जीनी और जुजू और शक्ति के एहसा के जैसे शो में अपने काम के लिए जानी जाती हैं।

Related News