जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी अभिनीत सत्यमेव जयते अभी भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए काफी दिन होने के बाद भी लोगों में फिल्म को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म की लगातार अच्छी कमाई के चलते फिल्म 100 करोड़ का आकंडा कर चुकी है।

अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बता दे कि फिल्म इस स्वतंत्रता दिवस पर 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिलम ने मजह 11 दिनों में फिल्म ने भारत में 80 करोड़ की ज्यादा की कमाई कर ली है और इसके साथ ही जॉन अब्राहम की सोलो सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म भी बन चुकी है।

फिलम 2018 की सबसे ज्यादा लाभ कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। फिल्म जॉन अब्राहम की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म है। बता दे कि इस साल जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु रिलीज हुई थी और परमाणु के बाद सत्यमेव जयते जॉन की दूसरी हिट फिल्म हो गई है।

हालांकि जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते ने अक्षय कुमार की गोल्ड से क्लैश हुई थी। लेकिन उसके बावजूद सत्यमेव जयते ने शानदार प्रदर्शन किया है और शानदार कमाई कर रही है।

Related News