कॉफ़ी विद करण का मौजूदा सीज़न कई चौकानें वाले खुलासे कर रहा है और कई ऐसी बातें सामने आई हैं जिनके बारे में हमें कल तक पता भी नहीं था। आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के बारे में खुलासे किए हैं तो सैफ अली खान और सारा अली खान तक ने अपने परिवार के डायनेमिक्स को शेयर किया है। करण जौहर के चैट शो में एक बार फिर एक खुलासा हुआ है और एक बार फिर कार्तिक आर्यन का नाम इसमें आया है।

रैपिड राउंड के दौरान कुछ एपिसोड पहले, सिंबा अभिनेत्री सारा अली खान ने बताया था कि वह कार्तिक को कैसे डेट करना चाहती थी। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, कार्तिक ने शेयर किया कि वह सारा को डेट करने के लिए तैयार हैं, उन्हें केवल तारीख और समय बताना होगा। इससे अफवाहें उड़ने लगीं कि कार्तिक सारा के साथ इम्तियाज अली की लव आज कल 2 में काम करते नजर आएंगे, हालांकि आर्यन ने सभी दावों का खंडन किया।

लेकिन जल्द ही डेब्यूटेंट एक्ट्रेस और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन के साथ स्पॉट किया गया था और यह सुनने में आया कि इन दोनों का अफेयर चल रहा है। तब यह भी सामने आया कि ये पति पत्नी और वो में एक दूसरे के ऑपोजिट नजर आ सकते हैं। नवीनतम एपिसोड में, जहां स्टूडेंट ऑफ द ईयर तिकड़ी टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या, कॉफ़ी विद करण में आए तो करण ने अनन्या से पूछा कि वह किसके साथ कॉफी पीना चाहेगी।

इस पर उन्होंने कहा कि , “कार्तिक आर्यन। मुझे लगता है कि वह बहुत क्यूट हैं। "जब करण ने कहा कि सारा भी उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं, तो अनन्या ने कहा," हां, इसलिए मैं उसी तारीख पर जाना चाहती हूं जिस तारीख को और जगह सारा जा रही है। ये काफी मजेदार होगा।”

कार्तिक और अनन्या, पति पत्नी और वो में भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

अनन्या, टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ पुनीत मल्होत्रा ​​की स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में भी अभिनय करेंगी, जो 10 मई, 2019 को रिलीज़ होगी।

Related News