टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक को अब बॉस लेडी के नाम से जाना जाता है. इन दिनों वह रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग के लिए केपटाउन में हैं. इस बीच वह फैंस को खुश करना नहीं भूलती हैं. सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। शुक्रवार को रुबीना ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर की है, जिसमें वह हरे रंग के गाउन में नजर आ रही हैं. जिसे देख फैंस उन्हें अपना दिल दे रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रुबीना दिलाइक ने बैलेंस बेबी ट्रेंड को फॉलो किया है, जिसमें उनका लुक और अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। रुबीना दिलाइक ने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह डार्क ग्रीन कलर का लॉन्ग गाउन पहने नजर आ रही हैं. वे मनमोहक पोज दे रहे हैं.

कुछ सेकेंड बाद वह टी-शर्ट और टाइट्स पहने कार धोती नजर आ रही हैं. रुबीना ने जैसे ही वीडियो शेयर किया लाइक और कमेंट्स की लाइन लग गई. वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. रुबीना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, ये सब बैलेंस की बात है. इस वीडियो पर अब तक 66 हजार से ज्यादा लाइक्स और कुछ ही देर में एक हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं.

Related News