सुष्मिता सेन और रोमन शॉ की जोड़ी हमेशा से प्रशंसकों के बीच एक उत्सुकता रही है। यह कोई संयोग नहीं है कि प्यार में उम्र नहीं देखी जाती है। शुरुआत में, जब हमें सुष्मिता और रोम्मन के रिश्ते के बारे में पता चला, तो बहुत चर्चा हुई। इसका एक मुख्य कारण दोनों के बीच उम्र का फासला है। रोहम सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। वैसे भी, इन दोनों की केमिस्ट्री देखकर ऐसा कभी नहीं लगता कि उम्र प्यार में दखल दे रही है। आज सुष्मिता सेन अपना जन्मदिन मना रही हैं। आइए जानें इस खास दिन पर रोहन से कब और कैसे मुलाकात हुई, कैसे शुरू हुई उनकी प्रेम कहानी।


कई लोगों को अभी भी फैशन शो के दौरान जारी नहीं है जो रोहन और सुस्मितासी को पेश किया गया था। लेकिन इसके बजाय, एक टच स्क्रीन फोन ने उनकी प्रेम कहानी शुरू की। सुष्मिता ने खुद एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया। रोहमान ने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता को एक डीएम संदेश भेजा था। लेकिन सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर कोई मैसेज नहीं पढ़ा। आज भी, उसके संदेश बॉक्स में हजारों अपठित संदेश हैं। एक संदेश का जवाब देने से लोग सोचेंगे कि उन्हें उसके साथ संवाद करने की अनुमति दी जाएगी, यही कारण है कि वह कोई संदेश नहीं देखता है।


टचस्क्रीन फोन द्वारा खोले

गए संदेश एक बार टच स्क्रीन फोन ने गलती से रोहमान के संदेश को खोल दिया। जैसा कि वह डीएम संदेश के माध्यम से स्क्रॉल कर रहा था, उसका संदेश अचानक क्लिक किया गया। इसके बाद सुष्मिता ने उनसे बातचीत शुरू कर दी। इसके बाद उसे एहसास हुआ कि वह किसी अजनबी के साथ चैट नहीं करना चाहती थी। सुष्मिता ने बाद में चैट के अंत में उन्हें एक संदेश लिखा, जिसमें लिखा था, 'आपसे बात करके अच्छा लगा। मैं दुनिया की सभी खुशियों की कामना करता हूं। ' सुष्मिता का जवाब देखकर रोहन बहुत खुश हुए। उसने उसे पाठ किया और कहा, 'मैं आपके संदेश को देखकर बहुत खुश हूं कि मैं सिर्फ एक कमरे से दूसरे कमरे में कूद रहा हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आपने मुझे जवाब दिया है। '


सुष्मिता उस समय अमेरिका जा रही थीं, जिसे शुरू में रोहन ने छिपाया था। धीरे-धीरे उनकी दोस्ती बढ़ती गई। सुष्मिता के लौटने के बाद, उन्होंने रोहमन को फुटबॉल खेलने की पेशकश की। सुष्मिता ने कहा कि जब वह पहली बार रोहमान से मिलीं, तो उन्हें लगा कि जैसे वह उन्हें जीवन भर के लिए जान गई हैं। मज़ाक यह है कि रोहण ने शुरू में सुष्मिता से अपनी उम्र छिपाई थी। लेकिन अब वह मानती है कि रोहमन बहुत समझदार है और किसी भी स्थिति में चीजों को नहीं जोड़ता है।

Related News