ए दिन अभिनेत्री उर्फी जावेद अपनी एक्टिंग के बाद आए वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर अब उर्फी जावेद ने अपना नया वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. वीडियो में उर्फी जावेद अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं. सेलिब्रेशन में दोस्तों के साथ जश्न मनाते उर्फी जावेद का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

पिछले कुछ दिनों से उर्फी जावेद अपने दोस्तों के साथ गोवा में चिल कर रही थीं, अब वो वापस आ गई हैं. उर्फी जावेद के सोशल मीडिया पर 30 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं। उर्फी जावेद ने अपने दोस्तों के लिए एक विशेष पार्टी की मेजबानी की। बता दे की,उर्फी के दोस्त उन्हें उठाते हुए नजर आ रहे हैं और इससे काफी खुशी हो रही है और वह मस्ती में हूटिंग करती नजर आ रही हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि उर्फी तीन लाख बोलती है। जिसके बाद उसके सभी दोस्त भी उर्फी जावेद को 30 लाख चिल्लाने लगते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, ग्रीन टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में पार्टी लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसी के साथ उर्फी ने नाइट पार्टी के लिए बेहतरीन मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया. उर्फी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "सबसे पहले आप सभी को 30 लाख के लिए धन्यवाद! वे बहुत मायने रखते हैं! मेरे दिल की गहराई से उन लोगों को धन्यवाद जो मुझे फॉलो करते हैं, यहां तक ​​कि उन लोगों को भी जो नहीं जानते क्योंकि मुझे पता है कि वे स्टॉक करते हैं मुझे ऊपर उठाएं। इस रात के लिए धन्यवाद।

Related News