कुछ दिनों पहले, रिपोर्ट्स में कहा गया था कि बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी छह साल के रिश्ते के बाद अलग हो गए हैं। हालाँकि इस जोड़े ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की और हमेशा यह कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, उनके करीबी लोगों ने खुलासा किया है कि यह जोड़ी वास्तव में एक साथ थी।

हालाँकि, अब, इनके ब्रेकअप की खबरें चारों ओर है। कथित तौर पर, अभिनेत्री शादी करना चाहती थी लेकिन टाइगर इसके लिए तैयार नहीं थे।

टाइगर और दिशा के ब्रेकअप की खबर ने उनके प्रशंसकों को बहुत परेशान किया है, और क्योंकि उनके अलग होने का कारण पहले स्पष्ट नहीं था, वे एक अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

सौभाग्य से, अब इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि अभिनेताओं के करीबी सूत्रों ने ई-टाइम्स को बताया है कि टाइगर के अलग घर में शिफ्ट होने के बाद कपल लगभग एक साथ रहते थे। हाल ही में दिशा को लगने लगा था कि उन्हें शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए लेकिन टाइगर चर्चा से बचते रहे।

टाइगर के करीबी दोस्तों में से एक ने कहा, "दिशा ने टाइगर को यह सब कहा लेकिन टाइगर ने इसे टाल दिया। उन्होंने केवल एक या दो बार बात नहीं की बल्कि जब भी वे बात करती थी टाइगर कहते थे 'नहीं, अभी नहीं। दिशा शादी करना चाहती थी लेकिन टाइगर अभी वैवाहिक संबंध के लिए तैयार नहीं था।"

इस बीच, कयास केवल अलग-अलग स्रोतों से आए हैं, लेकिन यह सच है या नहीं- केवल अभिनेता ही इसकी पुष्टि कर सकते हैं।

Related News