बात करे बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन की खबर ने सभी को चौंका दिया था। श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को हुआ था। उनकी डेथ दुबई में बाथटब में गिरने से हुई थी. उनके निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया था। लेकिन लगभग डेढ़ साल बाद के बाद एक ऐसा सच सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। अब श्रीदेवी की मौत को लेकर आईपीएस अधिकारी और केरल के डीजीपी जेल ऋषिराज सिंह ने हैरान करने वाले दावे किए हैं।

सिंह के मुताबिक श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं बल्कि मर्डर था। उन्होंने ये दावा फॉरेसिक एक्सपर्ट और उनके करीबी दोस्त डॉ. उमादथन के हवाले से किया है। जब मैंने मेरे दोस्त और दिवगंत फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर उमादथन से श्रीदेवी की डेथ के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया श्रीदेवी की मौत एक मर्डर हो सकती है, क्योकि नशे में धुत इंसान किसी भी स्थिति में एक फुट गहरे बाथटब में नहीं डूब सकता। मेरे दोस्त ने दावा किया था कि किसी ने एक्ट्रेस के दोनों पैरों को पकड़ा होगा और सिर को पानी में डुबोया होगा।

पिछले साल 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में उनकी मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक नशे में धुत एक्ट्रेस की बाथटब में डूबने से मौत हो गई। दुबई पुलिस ने लंबी पड़ताल भी की लेकिन उन्हें मर्डर होने के कोई सबूत नहीं मिले, जिसके बाद उनकी मौत को हादसा माना गया।

Related News