अभिनेता कुणाल खेमू ने इंस्टाग्राम पर अपनी नवीनतम फिल्म कंजूस मक्कीचूस की घोषणा की है। अपने पोस्ट में, उन्होंने उल्लेख किया कि उन्होंने गणेश चतुर्थी पर परियोजना की शूटिंग शुरू कर दी थी, और वह दर्शकों के लिए अपने चरित्र जमुना प्रसाद से मिलने के लिए उत्सुक हैं।

कुणाल ने सेट से एक तस्वीर साझा की और लिखा, “कांजूस मक्खीचूस के रूप में !! हमने गणेश चतुर्थी के शुभ दिन पर फिल्म शुरू की और कल दशहरा पर इसे पूरा किया। यह एक संपूर्ण और आनंददायक यात्रा रही है, मैं आप लोगों के लिए मेरे चरित्र जमुना प्रसाद पांडे से मिलने और इस गर्मजोशी से भरी और प्यारी पारिवारिक फिल्म को आपके साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता। जल्द ही फिल्मों में मिलते हैं।" फिल्म में पीयूष मिश्रा और श्वेता त्रिपाठी शर्मा भी हैं, और इसका निर्देशन विपुल मेहता ने किया है।

इस पोस्ट को अमृता खानविलकर, बिदिता बाग, पीयूष मिश्रा और कृतिका कामरा का खूब प्यार मिला। श्वेता ने कमेंट किया, "अरे मोर मैय्या!"

कुणाल खेमू, जो एक बाल कलाकार थे और 90 के दशक की कई व्यावसायिक सफलताओं में देखे गए थे, जिनमें राजा हिंदुस्तानी, भाई, अंगारे और हम हैं राही प्यार के शामिल हैं, ने 2005 में अपनी फिल्म कलयुग से धूम मचा दी थी। तब से, उन्हें देखा गया है गोलमाल फ्रेंचाइजी, कलंक और लूटकेस जैसी फिल्में।

द बिग पिक्चर का प्रसारण कलर्स टीवी पर होगा। इस शो का प्रसारण 16 अक्टूबर से टेलीविजन पर शुरू होगा। यह हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित होगा। दर्शक इस शो को वूट पर भी देख सकेंगे।

Related News