बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी फिल्म तो कभी अपने स्टाइल और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते है। इस दिनों सलमान अपनी आगमी फिल्म 'भारत ' को लेकर कई समय से चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। कुछ दिन पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसे उनके फैन्स ने काफी पसंद किया है। सलमान के फैन्स फिल्म 'भारत ' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। ऐसे में हाल ही में सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान , बॉबी देओल के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे है। दरअसल सलमान हाल ही में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग मैच को देखने पहुंचे थे।

मैच के खत्म होने के बाद सलमान ने अपने भाई सोहेल और टीम के अन्य मेंबर्स के साथ जमकर पार्टी और मस्ती की। जिसका ये वीडियो वायरल हो रहा है।
इस वीडियो में सलमान बॉबी के साथ मस्ती के मूड में डांस मूव करते हुए नजर आ रहे है।
इसके साथ ही सलमान और बॉबी के साथ वीडियो में रितेश देशमुख, साकिब सलीम बादशाह भी नजर आ रहे है। वीडियो में सलमान गुर नाल इश्क मिठा गाने पर डांस करते हुए दिख रहे है।

इसके अलावा सलमान अपनी फिल्म सुल्तान का जग घूम्या, 'ओ ओ जाने जाना' और 'दिल ले गई कुड़ी गुजरात दी' भी गाते हुए भी मस्ती करते हुए नज़र आ रहे है। आपको बता दे कि सलमान और बॉबी दोनों में फिल्म रेस 3 में एक साथ काम किया था। सलमान और बॉबी का ये डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे कुछ ही देर में 7 लाख से ज़्यादा लोग देख चुके है।

Related News