एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग के लिए केपटाउन में मौजूद टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को इस यात्रा के बारे में अपडेट कर रही हैं। अन्य प्रतियोगियों के साथ तस्वीरें साझा करने से लेकर खुद की कुछ खूबसूरत क्लिक्स साझा करने तक, श्वेता इंस्टाग्राम पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

हाल ही में, मेरे डैड की दुल्हन स्टार ने शो के सेट से एक बीटीएस वीडियो पोस्ट किया, जिसे बिग बॉस 14 फेम अभिनव शुक्ला ने शूट किया था। वीडियो में, श्वेता तिवारी आत्मविश्वास से लबरेज थीं और अपने हरे रंग के ट्रैक सूट में ठाठ दिख रही थीं। वीडियो के बैकग्राउंड में DIIV का गाना "अंडर द सन" बजाया गया। "सेट पर सबसे प्रतिभाशाली लड़के के साथ बीटीएस @ ashukla09 # kkk11 #darrvsdare #capetown

सिर्फ श्वेता ही नहीं, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद और विशाल सिंह जैसे अन्य प्रतियोगी भी केप टाउन में अपने समय की कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरें साझा करते रहे हैं। अर्जुन ने हाल ही में अपने सह-प्रतियोगियों के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “हम भी है जोश में !!! #kkk11 #khatronkekhiladi @colorstv #capetown” उनके साथ। स्प्लिट्सविला फेम वरुण सूद ने भी गायिका आस्था गिल के साथ एक आकर्षक क्लिक पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, "जब डीजे वाले बाबू आपका गाना नहीं बजाते।

खतरों के खिलाड़ी 11 के प्रतियोगी और क्रू कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। विदेशी भूमि की यात्रा करने से पहले उन्हें एक संगरोध अवधि से गुजरना पड़ा और एक सख्त जैव बुलबुले के बीच शूटिंग हो रही है। जबकि एपिसोड अभी फिल्माए जा रहे हैं, शो डांस दीवाने 3 के खत्म होने के बाद ही प्रसारित होगा।

खतरों के खिलाड़ी को फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। शो के दसवें सीजन को नागिन एक्ट्रेस निया शर्मा ने जीता था।

Related News